17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार क्राइम न्यूज: सुपौल में फूफा के घर आए युवक की हत्या, पटना में गला दबा कर मर्डर के...

बिहार क्राइम न्यूज: सुपौल में फूफा के घर आए युवक की हत्या, पटना में गला दबा कर मर्डर के बाद फेंका शव

Crime News Today: बिहार में क्राइम की कई घटना सामने आई है. सुपौल में फूफा के घर आए युवक की हत्या कर दी गई है. इधर, पटना में युवक के मर्डर के बाद उसका शव फेंक दिया गया.

Crime News Today: बिहार में क्राइम की कई घटनाएं हुई है. सुपौल में फूफा के घर आए युवक की हत्या कर दी गई है. इधर, पटना में युवक का गला दबाकर मर्डर कर दिया गया. इसके बाद उसके शव को फेंक दिया गया. सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के कोसी तटबंध के अंदर लौकहा पंचायत के वार्ड संख्या एक में अपने फूफा के घर आए युवक की हत्या कर दी गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. मृतक की पहचान राजदेव यादव के बेटे रोशन कुमार के रूप में की गई है. इस मामले में पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

राजधानी के दानापुर स्थित शाहपुर थाने के नरगदा के बांसवारी से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया. शव मिलने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गयी. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. शव की सूचना पर लोग की भीड़ एकत्रित हो गयी. शव की पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि नरगदा बगीचा में जुए का अड्डा है और जुए के विवाद को लेकर युवक की हत्या कर बदमाशों ने बांसवारी में फेंक दिया है. मृतक से मुंह से खून गिर रहा था. सूचना मिलने के बाद पुलिस शव की पहचान व मामले की जांच में जुट गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि आसपास के लोगों ने सूचना दी कि नरगदा बगीचा के बांसवारी में एक युवक का शव पड़ा है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार शव एक दो दिन का बताया जा रहा है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है. बताया जाता है कि गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया

Also Read: बिहार: लखीसराय गोलीकांड के विरोध में दुकान बंद, मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

इधर, भागलपुर के नारायणपुर बलाहा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. प्रथम पक्ष के बबलू सिंह की पत्नी बंधन देवी ने मारपीट का आरोप लगा गांव के ही अनिल कुमार सिंह, संगीता देवी, हरिवंश सिंह व अनुराज के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, दूसरे पक्ष से बलाहा गांव के अनिल कुमार सिंह ने पड़ोस के मुन्नीलाल सिंह, बबलू सिंह, वंदना देवी, परमानंद सिंह सहित अन्य लोगों के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज करवाया. ओपी प्रभारी रमेश कुमार साह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Also Read: Bihar Breaking News Live: आज से खुलेंगे कॉलेज, पीयू में कल तक भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म
मारपीट में चोटिल बुजुर्ग की मौत

आरा के धोबहां ओपी क्षेत्र के देवढ़ी गांव में मारपीट में चोटिल बुजुर्ग की 12 दिन बाद मौत हो गयी. झारखंड के रांची स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक देवढ़ी गांव निवासी स्व. छबीला साह के 87 वर्षीय पुत्र सुद्धन साह थे. 12 दिन पूर्व मारपीट के दौरान उन्हें गंभीर चोट लगी थी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नौ नवंबर की शाम घर में ईंट फेंकने के विवाद को लेकर पड़ोसी से उनके परिवार के साथ मारपीट हुई थी. उसमें वह जख्मी हो गये थे. उसके बाद उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया था. इसके बाद वह घर वापस चले आये थे. 20 नवंबर को उनकी तबीयत एक बार फिर बिगड़ गयी. उसके बाद परिजन द्वारा उन्हें इलाज के लिए झारखंड के रांची ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. उसके बाद परिजन उनके शव को वापस अपने गांव ले आये. सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. परिजनों का कहना है कि गत नौ नवंबर की शाम मारपीट के दौरान गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौत हुई है. इस घटना की पुष्टि धोबहां ओपी इंचार्ज सुशांत कुमार ने भी की. इसे लेकर बुजुर्ग की ओर से ही पड़ोस की एक महिला समेत तीन लोगों पर प्राथमिक की दर्ज करायी गयी थी. हालांकि पुलिस द्वारा बनाये गये मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार बुजुर्ग की मौत बीमारी के कारण होना प्रतीत होता है. वैसे पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पायेगा. इधर, बुजुर्ग की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें