18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar Breaking News Live: जहानाबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

जहानाबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत

अशोक कुमार, जहानाबाद. बराबर थाना क्षेत्र के दामोदर बिगहा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी. मृतक जफरा गांव निवासी धर्मशिला देवी बताई जाती है, जो पनारी पंचायत की वार्ड सदस्य भी थी. जानकारी के अनुसार मृतक अपने गांव जफरा से छठ का प्रसाद लेकर मायका जा रही थी, जैसे ही वो दामोदर बिगहा गांव के समय पहुंची एक अज्ञात ट्रक ने उसे धक्का मार दिया. जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई. वहां से गुजर रहे लोगों की नजर जब घायल महिला पर पड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को दी. आनन- फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

बिहार के मजदूर की हरियाणा में हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के लगुनाहा गांव निवासी भोला साह की हरियाणा में पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि छठ की छुट्टी नहीं दने पर विवाद हुआ था. इस घटना के बाद मृतक के परिजानों में कोहराम मच गया है.

अमित कात्याल को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, ईडी ने की थी गिरफ्तारी

लालू यादव के करीबी कहे जाने वाले अमित कात्याल को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इन्हें कुछ दिनों पहले ईडी ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद अब इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

सरकार ने चार प्रतिशत बढ़ाया महंगाई भत्ता, 42 से हुआ 46

बिहार में सरकार ने चार प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाया है. 42 से यह 46 हो गया है. एक जुलाई 2023 से इसका लाभ मिलेगा. बता दें कि नीतीश कैबिनेट की बैठक में यह बड़ा फैसला लिया है.

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने के अनुरोध का प्रस्ताव कैबिनेट में पारित

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने के अनुरोध का प्रस्ताव कैबिनेट में पारित किया गया है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि आज कैबिनेट की बैठक में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने हेतु केन्द्र सरकार से अनुरोध करने का प्रस्ताव पारित किया गया है. मेरा अनुरोध है कि बिहार के लोगों के हित को ध्यान में रखते हुये केन्द्र सरकार बिहार को शीघ्र विशेष राज्य का दर्जा दें.

पूर्णिया में मेला देखकर घर लौट रहे युवक को ट्रक ने कुचला

पूर्णिया में मेला देखकर घर लौट रहे युवक को ट्रक ने कुचल दिया है. इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना जिले के सरसी थाना क्षेत्र की है. मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

दरभंगा में आग से झुलस कर पिता- पुत्र की हुई मौत

दरभंगा में आग से झुलस कर पिता- पुत्र की मौत हो गई है. मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती के कारण आग लगी और यह दर्दनाक घटना हुई है. जिले के बहादुरपुर के भैरोपट्टी की यह घटना है.

बिहार में तापमान में आई गिरावट

बिहार में मौसम का मिजाज बदल गया है. तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अभी सुबह में कनकनी रहेगी.

आज से सरकारी स्कूलों में पढ़ायेंगे नये नियुक्त शिक्षक

बिहार में आज से सरकारी स्कूलों में नये नियुक्त शिक्षक पढ़ायेंगे. छुट्टी के बाद आज से स्कूलों में नए शिक्षक आएंगे. शिक्षा विभाग ने इसके लिए आदेश जारी किया है.

दरभंगा एयरपोर्ट ने बनाया रिकॉर्ड, अंधेरे में पहली बार यात्रियों की लैंडिंग और टेकऑफ

दरभंगा एयरपोर्ट पर अंधेरे में यात्रियों को लेकर पहली बार लैंडिंग और टेकऑफ किया है. एयर फोर्स और एयरपोर्ट अथॉरिटी व स्पाइस जेट ने सफलतापूर्वक लैंडिंग और ऑफ कराया. यह स्पेशल परमिशन से हुआ है.

बांका में चलती ट्रेन से गिरकर मौत, नाई का काम करता था युवक

बांका के भगालपुर हंसडीहा रेलखंड पर मंदार हिल रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है. यह नाई का काम करता था. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

आज से खुलेंगे कॉलेज, पीयू में कल तक भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म

बिहार में दिवाली और छठ की छुट्टी के बाद आज से कॉलेज खुलेंगे वहीं, पीयू में कल तक परीक्षा फॉर्म भर सकेंगे. नवंबर व दिसंबर में कॉलेज में परीक्षा ली जाएगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें