18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार: बदमाशों ने स्प्रे से महिला को किया बेहोश, फिर पांच लाख के गहने लेकर हुए फरार, जानिए पूरा...

बिहार: बदमाशों ने स्प्रे से महिला को किया बेहोश, फिर पांच लाख के गहने लेकर हुए फरार, जानिए पूरा मामला

Crime News Bihar: बिहार में चोरी के कई मामले सामने आए है. बदमाश लोगों को निशाना बनाने के लिए अलग- अलग हठकंडे अपना रहे है. इसी बीच एक महिला के साथ चोरी की वारदात सामने आई है.

Crime News Bihar: बिहार में चोरी के कई मामले सामने आए है. बदमाश लोगों को निशाना बनाने के लिए अलग- अलग हठकंडे अपना रहे है. इसी बीच एक महिला के साथ चोरी की वारदात सामने आई है. पटना में सचिवालय थाने के आर ब्लाॅक स्थित सरकारी आवास संख्या सी पांच में रहने वाले पथ निर्माण विभाग के वरीय क्लर्क चंदेश्वर साफी की पत्नी पर अपराधियों ने स्प्रे छिड़क कर उन्हें बेहाेश कर दिया और पांच लाख के गहने लेकर फरार हो गये. घटना को दो की संख्या में रहे बदमाशों ने अंजाम दिया. चंदेश्वर की बेटी जब स्कूल से घर आयी, तो उसने मां को बहोशी की हालत में देखा और आलमीरा भी खुला था. इसी बीच महिला को होश आ गया और पता चला कि आलमीरा में रखे पांच लाख के गहने गायब हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद चंदेश्वर ने दाे अज्ञात चाेराें के खिलाफ में सचिवालय थाने में केस दर्ज करा दिया है.


बेहोश कर सारा गहना ले भागे चोर

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जाता है कि चंदेश्वर अपने कार्यालय गये हुए थे. इसी दौरान नगर निगम के कर्मी वहां डेंगू से बचने के लिए छिड़काव करने आये थे. वह लोग चले गये और फिर दो और उनके घर पर पहुंचे और स्प्रे के माध्यम से चंदेश्वर की पत्नी को बेहोश कर सारा गहना ले भागे. चंदेश्वर काे नगर निगम के कर्मियाें पर शक है. इधर, कदमकुआं थाना क्षेत्र के चाईं टोले में किराये के मकान में रहने वाले शिक्षक दिलीप कुमार के घर से चोरों ने 20 हजार कैश, एक लाख की ज्वेलरी और दो मोबाइल की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामले की जानकारी अगले दिन सुबह हुई. उन्होंने देखा कि बैग में ज्वेलरी व कैश नहीं है. इसके अलावा घर में रखे दो मोबाइल भी गायब हैं.

Also Read: बिहार: डीजल बस जब्ती के लिए दो टीमों का गठन, 1200 से अधिक वाहनों से वसूला गया लाखों का जुर्माना, जानिए कारण
चोर को पुलिस ने पकड़ा

पटना के काेतवाली थाने से सटे हीरा पैलेस में स्थित द राॅयल चिल्ली रेस्टाेरेंट में लगे एसी के काॅपर पाइप को काट कर भाग रहे बदमाश चंदन कुमार को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. चंदन बुद्धा काॅलाेनी थाने के चीना काेठी का रहने वाले वाला है. उसके खिलाफ रेस्टाेरेंट संचालक अजीत कुमार सिन्हा ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Also Read: बिहार: भारत- नेपाल सीमा पर जापानी नागरिक धराया, अवैध रूप से कर रहा था सीमा पार, कई सामान जब्त

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें