24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: हाजीपुर में कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भूना

Crime News: बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में बुधवार को कोर्ट के मुंशी की हत्या की गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. बाइक सवार अपराधियों ने मुंशी की हत्या की है.

Crime News: बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या हुई है. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना सराय थाना क्षेत्र के तेलिया सराय पेट्रोल पंप की है. बाइक सवार अपराधियों ने कोर्ट के मुंशी को बुधवार को गोली मार दी. इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो चुके है. सिविल कोर्ट के मुंशी की हत्या हुई है. मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. यह पूरी वारदात जिले के हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 के तेलिया सराय के पास की है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार

हाजीपुर में गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि कोर्ट के मुंशी हाजीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने इन्हें रोककर इनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बदमाश हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है. मुंशी की मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी राज मंगल राय के बेटे रंजन कुमार के रुप में हुई है. यह सिविल कोर्ट में मुंशी थे.

Also Read: बिहार: बगहा में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, बदमाशों ने घर में घुसकर मां- बेटी की हत्या की
आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

मुंशी अपने घर से कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी है. पहले से घाच लगाए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार दो साल पहले ही मृतक की शादी हुई थी. यह दो भाई में सबसे छोटे थे. इनका एक एक साल का बेटा भी है. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया है. साथ ही मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Also Read: पटना में लापता युवक का शव बरामद, दोस्त ने की थी हत्या, फिर नमक डाल जमीन में दफनाया
चार की हत्या मामले की दर्ज हुई दो प्राथमिकी

इधर, औरंगाबाद के नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के समीप पार्किंग विवाद को लेकर एक स्थानीय सहित चार लोगों की हत्या मामले में दो अलग- अलग प्राथमिकी नवीनगर थाने में दर्ज की गयी है. एक प्राथमिकी महुअरी गांव निवासी मृतक रामशरण नोनिया के पुत्र धीरेंद्र नोनिया के बयान पर दर्ज हुई है, जिसमें कार सवार तीन मृतक सहित पांच लोगों को आरोपित बनाया गया है. जबकि, घटना में गंभीर रूप से जख्मी हैदरनगर के अजीत शर्मा के फर्द बयान के आधार पर अज्ञात भीड़ को आरोपित बनाया गया है. अज्ञात भीड़ का मतलब सैकड़ों लोग से है. बड़ी बात यह है कि पुलिस ने इस मामले में छह अप्राथमिक आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन पर कार सवारों पर हमला करने का आरोप लगा है. गिरफ्तार लोगों में महुअरी गांव निवासी मदन चौहान के पुत्र आलोक चौहान, मुकेश चौहान, अर्जुन चौहान के पुत्र सुजीत चौहान, रामउदय चौहान के पुत्र सूरज लाल चौहान, लालबहादुर चौहान के पुत्र दशरथ चौहान और तेतर भुइंया के पुत्र दिनेश राम उर्फ दिनेश भुइंया शामिल है. प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ मो अमानुल्लाह खान ने जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि तेतरिया मोड़ पर कार पार्किंग को लेकर कार सवार एवं स्थानीय लोगों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ, जिसमें चार लोगों की हत्या कर दी गयी. इसमें दो व्यक्ति अजीत शर्मा और मो वकील जख्मी हुए है, जिनका इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. फिलहाल इस मामले में दो प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Also Read: बिहार में कुछ ट्रेनों का बदला रुट, इस स्टेशन पर भी रुकेगी पटना लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस, पढ़े डिटेल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें