1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. coronavirus era sand carrying an ambulance in bihar former mp rajesh ranjan alias pappu yadav revealed video in twitter avh

बिहार में एम्बुलेंस से ढोया जा रहा था बालू? पूर्व सांसद Pappu Yadav ने किया खुलासा, Video

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच एम्बुलेंस कंट्रोवर्सी में नया मोड़ आया है. पूर्व सांसद राजेश रंजन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक एम्बुलेंस से बालू ढोते हुए देखा जा रहा है. पप्पू यादव वीडियो शेयर कर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी से सवाल पूछा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में एम्बुलेंस से ढोया जा रहा था बालू?
बिहार में एम्बुलेंस से ढोया जा रहा था बालू?
Twitter

Bihar News: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच एम्बुलेंस कंट्रोवर्सी में नया मोड़ आया है. पूर्व सांसद राजेश रंजन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक एम्बुलेंस से बालू ढोते हुए देखा जा रहा है. पप्पू यादव वीडियो शेयर कर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी से सवाल पूछा है.

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ट्वीट कर लिखा, 'एम्बुलेंस का राजीव प्रताप रूडी जी बालू ढोने में बहुत बेहतरीन उपयोग कर रहे थे. इसके लिए उनके पास ड्राइवर भी उपलब्ध था, लेकिन बीमारों की मदद के लिए एम्बुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं था.' उन्होंने इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है.

पप्पू यादव द्वारा जारी इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर्स अश्विनी कर्ण ने लिखा कि बिहार में अब यही देखना बाकी रह गया था. बिहार की जनता को ड्राइवर की कमी बताकर आंख में धूल झोंका जा रहा है. न जाने बिहार की जनता की आंख इस सबसे कब खुलेगी?

वहीं एक अन्य यूजर्स अभिषेक दुबे ने लिखा, 'यह बालू डबल डेकर पुल का निर्माण हो रहा है छपरा में. उसी में शायद जा रहा है हमारे आदरणीय सांसद महोदय विकास के लिए एम्बुलेंस तक लगा दिए हैं. ऐसा सांसद कहां मिलेगा? लोग भले एम्बुलेंस के अभाव में मर जाएं, लेकिन विकास नहीं रुकना चाहिए.'

बताते चलें कि बिहार के सारण में शुक्रवार को राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने छुपाकर रखे गए एम्बुलेंस का खुलासा किया था. बताया जा रहा था कि यह एम्बुलेंस बीजेपी सांसद ने रखवाए थे, वहीं बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि ये सभी एम्बुलेंस ड्राइवर की कमी के कारण यहां पर है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें