1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. narkatiyaganj man came as a coustmer and took off with the e rickshaw in west champaran bihar

Bihar News: खरीददारी करने शो रूम पहुंचा ग्राहक, ट्रायल के नाम पर ई रिक्शा लेकर हुआ फरार

नरकटियागंज के हरदिया चौक स्थित एक ई रिक्शा दुकान में खरीददारी करने गया एक ग्राहक ट्रायल के नाम पर ई रिक्शा ले भागा है. मामले में हरदिया चौक निवासी मृत्युजंय मिश्रा ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Twitter

नरकटियागंज के हरदिया चौक स्थित एक ई रिक्शा की दुकान में खरीददारी करने गया एक ग्राहक ट्रायल के नाम पर ई रिक्शा ले भागा है. मामले में हरदिया चौक निवासी मृत्युजंय मिश्रा ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है. दर्ज एफआईआर में बगहा एक थाने के रतनमाला गांव निवासी आदर्श कुमार पर ई रिक्शा लेकर भागने का आरोप लगाया है.

ट्रायल के क्रम में ले भाग रिक्शा 

एफआईआर में बताया गया है कि आदर्श कुमार नाम का युवक उसकी दुकान में ई रिक्शा की खरीदारी को आया था और रिक्शा ट्रायल करने के क्रम में वह रिक्शा लेकर वहां से भाग गया. खोजबीन पर आरोपित ने नेफ्ट के माध्यम से रुपये नेफ्ट करने की बात कही. उसने दो बार में नेफ्ट द्वारा ई रिक्शा कीमत भी भेजा, किंतु वह फर्जी निकला.

आरोपित ने दी गोली मारने की धमकी 

जब वह उसके घर पहुंचा तो aaroआरोपित ने कुल 22 हजार रुपये दे दिये और बच हुआ पैसा बाद में देने की बात कही. लेकिन उसके बाद से उसने टालमटोल शुरू कर दिया. बीते दो मई को उसने आरोपित को हरदिया चौक पर ही पकड़ लिया. इससे आग बबूला होकर उसने गाली गलौज देते हुए गोली मारने की धमकी देते हुए पैसे देने से इंकार कर दिया. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वेल्डिंग दुकान में घुस 40 हजार नकदी की चोरी

दूसरी तरफ चैनपुर के हाटा बाजार में स्थित एक वेल्डिंग दुकान से मंगलवार की रात चोरों द्वारा 40 हजार रुपये चोरी किये जाने का मामला सामने आया है. इससे संबंधित आवेदन थाने में हाटा निवासी पारसनाथ ठाकुर के पुत्र सोनू कुमार द्वारा दिया गया. दिये आवेदन में सोनू द्वारा बताया गया कि शाम में दुकान बंद करने के बाद वह अपने घर चले गये थे. जब दूसरे दिन दुकान पर पहुंचे, तो देखा कि गल्ले से पैसे गायब हैं. उन्होंने बताया कि इस चोरी से संबंधित जानकारी आसपास के लोगों से लेनी चाही. लेकिन, कहीं पता नहीं चला. तब थक हारकर थाना आना पड़ा और आवेदन देकर चोरों के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगायी. इस पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें