15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर: दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर मंडल फुटबॉल चैंपियनशिप में चक्रधरपुर ने कोलकाता गार्डनरीच को हराया

दक्षिण पूर्व रेलवे खेल संगठन (सेरसा) चक्रधरपुर की ओर से इकबाल सिंह संधु स्टेडियम में पांच दिवसीय दक्षिण पूर्व रेलवे फुटबॉल चैंपियनशिप शुक्रवार से शुरू हुआ.

दक्षिण पूर्व रेलवे खेल संगठन (सेरसा) चक्रधरपुर की ओर से इकबाल सिंह संधु स्टेडियम में पांच दिवसीय दक्षिण पूर्व रेलवे फुटबॉल चैंपियनशिप शुक्रवार से शुरू हुआ. शुक्रवार को सेरसा स्टेडियम में सहायक खेल अधिकारी सह मंडल अभियंता (दक्षिण) मनीष गुप्ता ने खड़गपुर (ओएल) व रांची टीम के कप्तानों से परिचय प्राप्त कर चैंपियनशिप का उद्घाटन किया. श्री गुप्ता ने खिलाड़ियों को बेहतर खेलने व जीत के लिए हौसला बढ़ाया. इस मौके पर सेरसा के सचिव तेज नारायण व काफी संख्या में सदस्य मौजूद थे.

खड़गपुर ओपेन लाइन ने रांची मंडल को 3-0 से हराया

चैंपियनशिप का उद्घाटन मैच खड़गपुर (ओपेन लाइन) व रांची मंडल के बीच खेला गया. इसमें खड़गपुर (ओएल) ने रांची को 3-0 से पराजित कर दिया. खड़गपुर ने खेल के आरंभ से ही शानदार खेल का प्रदर्शन किया. खेल के 5वें मिनट में खड़गपुर ने एक गोल कर दर्शकों को अचंभित कर दिया. वहीं 15 मिनट के अंतराल में खड़गपुर ने दूसरा गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिलाकर मजबूत स्थिति में आ गयी. खेल के मध्यांतर के बाद खड़गपुर ने रांची को तीसरा गोल दागकर 3-0 से बढ़त बना लिया. खेल की समाप्ति तक रांची की टीम ने खड़गपुर (ओएल) को एक भी गोल नहीं कर सकी. मुकाबला काफी संघर्षपूर्ण रहा.

चक्रधरपुर ने गार्डनरीच कोलकाता को 1-0 से हराया

दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर मंडल फुटबॉल चैंपियनशिप के पहले दिन दो मैच खेले गये. पहला मैच सुबह चक्रधरपुर व कोलकाता (गार्डनरीच) के बीच खेला गया. इसमें चक्रधरपुर ने कोलकाता गार्डनरीच को 1-0 से हरा दिया. खेल के मध्यांतर तक चक्रधरपुर व गार्डनरीच की टीमें एक-दूसरे को गोल नहीं कर सकी. मध्यांतर के बाद चक्रधरपुर के खिलाड़ियों ने तालमेल के साथ खेलते हुए शानदार गोलकर 1-0 से बढ़त बना ली. खेल की समाप्ति तक गार्डनरीच की टीम एक भी गोल नहीं कर सकी. चक्रधरपुर ने मैच जीत कर बढ़त बना ली. फुटबॉल को लेकर चक्रधरपुर के दर्शकों में काफी उत्साह देखा गया.

Also Read: जमशेदपुर : क्षेत्र विवाद को लेकर दो किन्नर गुटों में मारपीट, एक दर्जन घायल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें