20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार पंचायत चुनाव : बीडीसी पुत्र की गला दबाकर हत्या, आक्रोश

पश्चिम चंपारण : पंचायत चुनाव में आपसी रंजिश के तहत धनहा बीडीसी के पुत्र की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के धनहा थाना क्षेत्र के कठार पंचायत के बीडीसी प्रत्याशी पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. बीडीसी प्रत्याशी के पुत्र के शव को आज सुबह गांव […]

पश्चिम चंपारण : पंचायत चुनाव में आपसी रंजिश के तहत धनहा बीडीसी के पुत्र की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के धनहा थाना क्षेत्र के कठार पंचायत के बीडीसी प्रत्याशी पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. बीडीसी प्रत्याशी के पुत्र के शव को आज सुबह गांव के पास में खेत से बरामद किया गया. मृतक का नाम नंदू बताया जा रहा है. हत्या के बाद से गांव में तनाव और आक्रोश व्याप्त है. बीडीसी समर्थक हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

चुनाव प्रचार करने निकला था नंदू

जानकारी के मुताबिक बीडीसी प्रत्याशी विधिया देवी का पुत्र नंदू आज चुनाव प्रचार करने के लिए घर से निकला था. नंदू के शव की हालत बहुत खास्ता है और उसे बुरी तरह मारा गया है. शव के चेहरे पर जख्म के काफी निशान हैं. चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया है. शव की स्थिति काफी नाजुक है और क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुई है.

पुलिस ने जांच शुरू की

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या चुनावी रंजिश में की गयी है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें