बेतिया में युवक की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस जीप को फूंक डाला, अस्पताल में भी तोड़फोड़

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बेतिया : जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के खिरिया घाट में एक युवक की गोली मार कर हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो कर सड़क पर उतर आये. आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल मचाया और पुलिस वाहन को भी फूंक डाला. साथ ही आरोपित के घर भी हमला बोल कर आगजनी की. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पा लिया है.

बेतिया में युवक की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस जीप को फूंक डाला, अस्पताल में भी तोड़फोड़

जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के खिरिया घाट में एक युवक की गोली मार कर हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उग्र भीड़ ने जमकर बवाल मचाया. इस दौरान, लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और पुलिस जीप फूंक दी. हत्या के आरोपित के घर भी उपद्रवियों ने हमला बोल दिया और आगजनी की. हॉस्पिटल में भी तोड़फोड़ की गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात को नियंत्रित किया. इस दौरान एक दर्जन उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है.

घटना के संबंध में एसपी जयंतकांत ने बताया कि खिरिया घाट के मछली व्यवसायी के पुत्र मुन्ना साह की उसके पूर्व के परिचित ने हत्या कर दी है. हत्या के बाद लॉ एंड ऑर्डर की समस्या उत्पन्न हो गयी थी. इसे कंट्रोल कर लिया गया है. एहतियात के तौर पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस जांच में जुटी है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें