1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. criminals gunned down the contractor in motihari driver injured asj

मोतिहारी में अपराधियों ने ठेकेदार को गोलियों से भूना, चालक गंभीर रूप से घायल

चकिया में अपराधियों ने सरेशाम आरडब्लूडी के बड़े ठेकेदार जयप्रकाश प्रसाद को गोलियों से भून डाला. उनकी मौत घटना स्थल पर हो गयी. वह इनोवा कार में बैठकर नाश्ता कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे. स्वचालित हथियार की सारी गोलियां उनके शरीर में उतार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मोतिहारी में हत्या
मोतिहारी में हत्या
फाइल

मोतिहारी. चकिया में अपराधियों ने सरेशाम आरडब्लूडी के बड़े ठेकेदार जयप्रकाश प्रसाद को गोलियों से भून डाला. उनकी मौत घटना स्थल पर हो गयी. वह इनोवा कार में बैठकर नाश्ता कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे. स्वचालित हथियार की सारी गोलियां उनके शरीर में उतार दी. ठेकेदार को पांच और चालक राधेश्याम को तीन गोली लगी.

निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया

चालक को इलाज के लिए शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. जयप्रकाश का छतौनी के बड़ाबरियापुर में अपना मकान है. डुमरियाघाट के सरोतर में उनका पैतृक घर है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चला है.

चकिया बनझुला के पास अपने प्लांट पर गये

बताया जाता है कि जयप्रकाश इनोवा कार से सोमवार को पटना जाने के लिए छतौनी के बड़ाबरियापुर स्थित घर से निकले थे.चकिया बनझुला के पास अपने प्लांट पर गये. वहां कुछ देर रुकने के बाद वहां से पटना के लिए निकले. चकिया फ्लाईओवर से नीचे उतरने के बाद नाश्ता करने के लिए बिरियानी हाउस के पास रुके. चालक बिरियानी लेकर आया. दोनों कार में बैठकर खा रहे थे, इसी दौरान पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने आकर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया.

तीन खोखा बरामद

घायल अवस्था में चालक गाड़ी भगाते हुए शहर के एक निजी नर्सिंग होम पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने ठेकेदार को मृत घोषित कर दिया. चकिया पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा बरामद किया है. बताया जाता है कि जयप्रकाश एक राज्यसभा सांसद के बहुत करीबी थे. उनके कार्य भी देखते थे. साथ ही भाजपा से भी जुड़े हुए थे.

एसआइटी का गठन

डीएसपी मुख्यालय सतीश सुमन ने कहा कि चकिया में अपराधियों ने संवेदक की गोली मार हत्या की है. उद्भेदन के लिए चकिया व सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है. बहुत जल्द अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चला है. छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें