1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar panchayat elections before the bihar panchayat election the mukhiya pati went viral while distributing money to the dancer rjs

Video Bihar Panchayat Election से पहले बार बालाओं को पैसा बांटते वायरल हुए मुखिया पति

बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता लगा है. इसका उलंधन नहीं हो सके इसको लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है. लेकिन, गांव में मतदाताओं को रिझाने के लिए बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बार बालाओं को पैसा बांटते वायरल हुए मुखिया पति
बार बालाओं को पैसा बांटते वायरल हुए मुखिया पति
सोशल मीडिया

मोतिहारी. बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता लगा है. इसका उलंधन नहीं हो सके इसको लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है. लेकिन, गांव में मतदाताओं को रिझाने के लिए बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम जारी है.

ऐसा ही एक वीडियो मोतिहारी के हरसिद्धि प्रखंड का बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मुखिया पति सरकार के आचार संहिता का उलंघन करते हुए नर्तकी को पैसा बांटते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यह पूरा मामला हरसिद्धि थाना क्षेत्र के घिवाढार पंचायत से जुड़ा है. मुखिया पति का आर्केस्ट्रा में जमकर पैसे उड़ाने को लेकर पंचायत में कई प्रकार की चर्चा भी तेज हो गई है. लोगों का कहना है कि भले ही मुखिया जी ने अपने कार्यकाल के विकास का पैसा डांस में लुटवा रहे हैं.

वायरल वीडियो एक छठीयार उत्सव का बताया जा रहा है. इसी में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम आयोजित किया गया था. जिसमे मुखिया पती ने जमकर प्रोग्राम का मजा लिया और पैसे बांटे. हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें