36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SSP ने दरवाजा खोला, तो नशे में धूत मिले दारोगा जी, गिरफ्तार हुए तो बोले…

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में मुफस्सिल थाने के दारोगा व विधि व्यवस्था प्रभारी मुन्ना कुमार सिंह शराब के नशे में पकड़े गये. उनकी गिरफ्तारी थाना कैम्पस स्थित सरकारी क्वार्टर से हुई है. वह ड्यूटी से वापस लौट अपने कमरे में शराब पी रहे थे. इस दौरान बगल के कमरे में रहने वाले सिपाही शत्रुध्न […]

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में मुफस्सिल थाने के दारोगा व विधि व्यवस्था प्रभारी मुन्ना कुमार सिंह शराब के नशे में पकड़े गये. उनकी गिरफ्तारी थाना कैम्पस स्थित सरकारी क्वार्टर से हुई है. वह ड्यूटी से वापस लौट अपने कमरे में शराब पी रहे थे. इस दौरान बगल के कमरे में रहने वाले सिपाही शत्रुध्न कुमार ने दारोगा मुन्ना कुमार सिंह के कमरे को बाहर से लॉक कर दिया. उसके बाद आइजी व डीआइजी को फोन लगा दारोगा की करतूत बयां कर दी.

वरीय अधिकारियों की सूचना पर पहुंचे एएसपी सह सदर डीएसपी के समक्ष कमरा खोला गया, तो दारोगा नशे में बेड पर बदहवाश पड़े हुए थे. उनके कमरे से एक शराब की बोतल भी बरामद हुई. मेडिकल जांच के लिए उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. शराब पीने की पुष्टि के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. घटना को लेकर मुफस्सिल के प्रभारी थानाध्यक्ष कंचन भास्कर के आवेदन पर दारोगा मुन्ना कुमार सिंह के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. उसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

बताया जाता है कि दारोगा ड्यूटी से वापस लौटने के बाद आराम करने अपने कमरे में गये. उनके कमरे की लाइट कटी थी. उन्होंने सिपाही शत्रुध्न से बिजली कटने के संबंध में पूछताछ की, तो दोनों के बीच झगड़ा-झंझट हुआ. मुन्ना अपने कमरे में चले गये. इस दौरान सिपाही ने उनके कमरे को बाहर से लॉक कर दिया. उसके बाद आइजी, डीआइजी को फोन लगा बताया कि दारोगा साहब ने शराब के नशे में उसके साथ झगड़ा किया है. वरीय अधिकारियों का फोन आने पर विभाग में हड़कंप मचा गया.

साजिश के तहत फंसाने का लगाया आरोप
इधर, दारोगा मुन्ना सिंह ने सिपाही शत्रुध्न पर साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि सिपाही ने लाइट काट कमरे में बोतल रख कर फंसाया है. दारोगा मुन्ना कुमार सिंह बक्सर जिले के मुरार थाने के केसत चौगाई के रहने वाले हैं.

क्या कहते है अधिकारी
शराब के नशे में गिरफ्तार दारोगा मुन्ना कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. उनके कमरे से एक बोतल शराब भी मिली है. मामला काफी गंभीर है. विभागीय कार्रवाई भी की जायेगी. (नवीनचंद्र झा, एसपी, पूर्वी चंपारण)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें