1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar buxar teacher murder shot in broad daylight by criminals

Bihar News: बक्सर में शिक्षक की हत्या, बाइक सवार तीन अपराधियों ने मारी गोली

बक्सर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर में मंगलवार की सुबह एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली लगने से घायल शिक्षक को आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: बक्सर में शिक्षक की गोली मारकर हत्या
Bihar Crime News: बक्सर में शिक्षक की गोली मारकर हत्या
prabhat khabar

बक्सर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर में मंगलवार की सुबह एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली लगने से घायल शिक्षक को आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. घटना को तीन बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया, बताया जा रहा है कि पहले से चले आ रहे भूमि विवाद में इसके तीन साल पहले मृतक के भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

स्कूल जाते वक्त मारी गई गोली 

मृतक की पहचान जगदीशपुर निवासी रामाशीष सिंह के पुत्र सरोज सिंह के रूप में की गई है जो भटौलिया गांव में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है जब वह अपने घर से निकलकर स्कूल के लिए जा रहे थे. उसी वक्त एक बाइक पर सवार तीन हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोलियों की बारिश शुरू कर दी.

मौके से भागे अपराधी 

गोली लगने से जख्मी सरोज सिंह के गिरते ही अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने शिक्षक को उठाया और तुरंत तत्काल सदर अस्पताल लेकर गए लेकिन अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

2019 में भी को भी मारी गई थी गोली 

बताया जा रहा है कि मृतक वर्ष 2019 में अपराधियों के गोली के शिकार हुए अधिवक्ता चितरंजन सिंह के भाई हैं तथा भटौलिया मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं. इससे पहले भी वर्ष 2019 में कोर्ट परिसर से बाहर निकलने के दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने मृतक सरोज के बड़े भाई चितरंजन सिंह को भी गोलियों से भून दिया था, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें