इलाज के दौरान घायल की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

डुमरांव : नया भोजपुर के एनएच 84 सड़क पर अपने दोस्त के साथ डंपर से जख्मी हुए छात्र अभिषेक कुमार की मौत बुधवार की सुबह इलाज के दौरान हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजन फफक पड़े और गांव में मातम पसर गया. मृतक कृष्णाब्रम्ह थाना क्षेत्र के चौकियां गांव निवासी रमेश कुमार का 19 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार बताया जाता है.

वह इंटर का छात्र है. मंगलवार को अपने दोस्त ढकाइच गांव निवासी नरेंद्र के साथ बाइक पर पीछे बैठ बक्सर जा रहा था कि नावाडेरा गांव के समीप डंपर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में नरेंद्र की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि अभिषेक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.
अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. वह एक निजी अस्पताल में इलाजरत था. देर रात हालत बिगड़ने से परिजन आरा ले गये जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. बेटे की मौत की खबर जैसे ही मां स्वमानती देवी को मिली वह दहाड़ मारकर रो पड़ी.
मोहल्ले की महिलाओं ने उसे ढांढस बंधाया. ग्रामीणों ने बताया कि अभिषेक अपने दो भाइयों में बड़ा था और पिता के साथ खेतीबाड़ी में हाथ बंटाता था. बड़े बेटे की मौत के बाद पिता के कमजोर कंधे पर परिवार का बोझ आ पड़ा. छात्र की मौत के बाद पूरा गांव गमगीन हो गया है. एसडीओ हरेंद्र राम ने बताया कि मृतक के परिजनों को आर्थिक लाभ दिया जायेगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें