36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बक्सर में भूमि विवाद को लेकर दिनदहाड़े चली कई राउंड गोलियां, एक की मौत, दो घायल

बक्सर : बिहार के बक्सर में नगर थाना से महज 100 गज की दूरी पर स्थित कोइरपुरवा मुहल्ला मंगलवार की सुबह गोलियों तड़तड़ाहट से दहल उठा. भूमि विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर गोलीबारी हुई. घटना दिन के सवा दस बजे हुई. जिसमें तीन लोगों को गोली लगी. तीनों घायलों को निजी अस्पतालों में […]

बक्सर : बिहार के बक्सर में नगर थाना से महज 100 गज की दूरी पर स्थित कोइरपुरवा मुहल्ला मंगलवार की सुबह गोलियों तड़तड़ाहट से दहल उठा. भूमि विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर गोलीबारी हुई. घटना दिन के सवा दस बजे हुई. जिसमें तीन लोगों को गोली लगी. तीनों घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया , जंहा इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. तकरीबन एक घंटा गोलीबारी दोनों तरफ से होती रही. जिसे लेकर इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. मगर पुलिस मौके पर घटना की जानकारी मिलने के करीब एक घंटे बाद पहुंची.

एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा पुलिस के जवानों के साथ मौके पर पहुंचते ही कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस की कार्रवाई में दोनों पक्षों से लगभग एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावे पुलिस ने कई हथियारों के साथ गोलियां भी बरामद की है. मौके से पुलिस को कारतूस का खोखा भी मिला है. दो जख्मी कसियां गांव के रहने वाले टुन्ना सिंह और विकास कुमार बताये जाते है. जबकि मृतक शेरा सिंह बताया जाता है.

बताया जाता है कि खलासी मोहल्ला के रहने वाले शैलेन्द्र राय और अरियांव गांव के रहने वाले तारा सिंह के बीच कई वषों से जमीनी विवाद चला आ रहा था. कई बार विवाद को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन हर बार किसी बात को लेकर टलता गया. इसके बाद कई लोग इस विवाद को सलटाने के लिए बीच में आये, लेकिन वे बीच में ही मामला अधर में छोड़कर चले गये. एक बार फिर विवाद को सुलझाने के लिए मंगलवार की सुबह तारा सिंह के घर बैठक का आयोजन किया गया था. जहां अभी लोग जुट ही रहे थे कि तभी किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जहां दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी. आवाज सुनकर आसपास के लोगों के बीच भगदड़ मच गयी.

वहीं तारा सिंह के तीन लोग टून्ना सिंह, विकास कुमार और शेरा सिंह को गोली जा लगी. जिसमें तीनों जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शेरा सिंह की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.

उधर, पुलिस ने छापेमारी कर दोनों तरफ से करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया और शैलेन्द्र सिंह के घर से एक राइफल और तारा सिंह के घर से तीन राइफल और एक पिस्टल बरामद किया है. वहीं पुलिस ने पुलिस ने घटना स्थल से एक पिस्टल और कई खोखा भी बरामद किया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये. एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. कई हथियार और खोखा बरामद किया गया है. इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें