1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bpsc apo mains 2021 last date for application assistant prosecuting officer main examination extended till june 14 on check offical website bpsc bih nic in sry

BPSC APO Mains Exam 2021: बीपीएससी सहायक अभियोजन पदाधिकारी मुख्य परीक्षा के लिए आगे बढ़ी रजिस्ट्रेशन डेट, अब इस दिन तक करें आवेदन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BPSC APO Mains 2021: Last date of Application extended
BPSC APO Mains 2021: Last date of Application extended
internet

बिहार लोक सेवा आयोग, बीपीएससी ने बीपीएससी एपीओ मेन्स परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. उम्मीदवार अब 14 जून, 2021 तक मेन्स परीक्षा के लिए खुद को पंजीकृत कर सकते हैं. उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि केवल प्रीलिम्स योग्य छात्र ही बीपीएससी के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। एपीओ मेन्स परीक्षा 2021. आवेदन की हार्ड कॉपी स्पीड पोस्ट के माध्यम से जमा करने की अंतिम तिथि 21 जून 2021 है.

इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 4 जून 2021 थी. बिहार लोक सेवा आयोग परीक्षा सहायक अभियोजन अधिकारी के पद की भर्ती के लिए इस परीक्षा का आयोजन करती है.

4 मई को जारी किया गया था नोटिफिकेशन

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियोजन पदाधिकारी मेन परीक्षा के लिए 4 मई 2021 को नोटिफिकेशन जारी किया गया था. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. जार अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए हुई प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थी की मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकते हैं. कुल 553 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

प्रारंभिक परीक्षा में तीन हजार से अधिक अभ्यर्थी हुए थे सफल इस भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 7 फरवरी 2021 को निर्धारित विभिन्न केंद्रों पर हुई थी. परीक्षा में कुल 19201 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था, जिनमें से कुल 3,995 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था. प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे 27 अप्रैल 2021 को जारी किए गए थे.

बीपीएससी एपीओ मेन्स परीक्षा 2021 के लिए आवेदन करने के स्टेप्स:

  • बीपीएससी की आधिकारिक साइट bpsc.bih.gov.in पर जाएं या यहां सीधे लिंक पर क्लिक करें

  • होम टैब पर उपलब्ध ऑनलाइन लॉगिन लिंक पर क्लिक करें

  • एक नया लॉगिन पेज दिखाई देगा जहां उम्मीदवारों को आवेदन पत्र लिंक पर क्लिक करना होगा

  • आवश्यक विवरण भरें

  • आवश्यक भुगतान करें और आवेदन पत्र जमा करें

  • भविष्य में उपयोग के लिए एप्लिकेशन को सहेजें और डाउनलोड करें

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें