23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नालंदा में पुलिस की गाड़ी और बाइक की टक्कर में तीन युवकों को मौत, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल

नालंदा जिले के एकंगरसराय थाने की पुलिस कैदी वाहन को एस्कॉर्ट कर हिलसा कोर्ट ले जा रही थी. इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही बाइक ने पुलिस वाहन में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई.

नालंदा जिले के एकंगसराय थाना क्षेत्र के एकंगरसराय-हिलसा मुख्य पथ पर रुचुनपुरा गांव के समीप मंगलवार की शाम पुलिस वाहन और बाइक की सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया. इस हंगामे के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया. इस हादसे में मरने वाले लोगों में कोशियावां गांव निवासी जगेश्वर चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र नीतू चौधरी, रणजीत पासवान के 24 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार और मुन्ना पासवान के पुत्र 25 वर्षीय राहुल कुमार शामिल हैं.

एक ही बाइक पर सवार थे तीनों युवक

इस घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार की शाम एक ही बाइक पर सवार तीनों युवक हिलसा से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच रुचुनपुरा गांव के समीप पुलिस की गाड़ी से आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इससे बाइक सवार तीनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने भीड़ को समझा कर किया शांत

घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने एकंगरसराय अस्पताल व थाना पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की. भीड़ के आक्रोश को देखते हुए हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के अलावा तेल्हाड़ा, औंगारी व हिलसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गुस्साये लोगों को समझा बुझा कर स्थिति को नियंत्रित किया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए एकंगरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया.

ग्रामीण पुलिस पर लगा रहे लापरवाही का आरोप

आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस गाड़ी की लापरवाही से यह घटना हुई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि एकंगरसराय थाने की पुलिस कैदी वाहन को एस्कॉर्ट कर हिलसा कोर्ट ले जा रही थी. इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही बाइक ने पुलिस वाहन में टक्कर मार दी. इस घटना के बाद एकंगरसराय अस्पताल में पहुंचे मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

Also Read: राजगीर महोत्सव 30 नवंबर से होगा शुरू, जावेद अली-विशाल भारद्वाज सजाएंगे सुरों की महफिल, जानें और क्या होगा खास

क्या कहती है पुलिस…

हिलसा के डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस वाहन कैदी को हिलसा कोर्ट लेकर जा रही थी. इस दौरान एकंगरसराय-हिलसा मुख्य पथ पर रुचुनपुरा गांव के पास यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे और उन्होंने सामने से पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए सभी को इलाज के लिए सिकंदर सारी पीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में कुछ पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए. मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: विवाह के बंधन में बंधने जा रहा भारतीय क्रिकेट टीम का एक और कुंवारा, बीच में छोड़ी ऑस्ट्रेलिया सीरीज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें