25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाव हादसे में लापता दो के शव बरामद, लापता दो की तलाश जारी

बाढ़ के उमानाथ गंगा नदी घाट पर हुए नाव हादसे में लापता चार में से दो लोगों के शव नवादा गंगा घाट के पास बरामद किया गया है. उनकी पहचान नालंदा जिले के अस्थमा थाना अंतर्गत मालती गांव निवासी अवधेश कुमार (60 वर्ष) और उनके भांजा सराय थाने के कमल बीघा गांव निवासी नीतीश कुमार (36 वर्ष) के रूप में हुई है.

बाढ़ . बाढ़ के उमानाथ गंगा नदी घाट पर हुए नाव हादसे में लापता चार में से दो लोगों के शव नवादा गंगा घाट के पास बरामद किया गया है. उनकी पहचान नालंदा जिले के अस्थमा थाना अंतर्गत मालती गांव निवासी अवधेश कुमार (60 वर्ष) और उनके भांजा सराय थाने के कमल बीघा गांव निवासी नीतीश कुमार (36 वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल में करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं लापता दो लोगों में दूसरी तरफ अवधेश कुमार के बहनोई हरदेव प्रसाद और भाभी मंजू देवी को गंगा में ढूंढने का प्रयास लगातार जारी है. ज्ञात हो कि रविवार को उमानाथ गंगा घाट पर हुई नाव हादसे में 17 लोग डूबने लगे थे जिसमें 13 लोगों को बचा लिया गया था. जबकि चार लोग लापता थे. मृतक अवधेश नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ पंजाब लिमिटेड में क्षेत्रीय पदाधिकारी के पद से रिटायर हुए थे. उनकी मां का श्राद्ध कर्म के बाद शुद्धिकरण स्नान करने के लिए बाढ़ के उमानाथ गंगा घाट पर आये थे. इस घटना को लेकर जिलाधिकारी द्वारा जांच का आदेश दिया गया था. अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा मामले को लेकर की गयी लापरवाही को लेकर जांच शुरू कर दी गयी है. इसमें कई स्थानीय अधिकारियों पर गाज गिरने की संभावना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें