26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार शिक्षक नियुक्ति: सीएम नीतीश कुमार सौंपेंगे नियुक्ति पत्र, नवनियुक्त शिक्षकों की बस को DM ने किया रवाना

Bihar Teacher News: बिहार में नवनियुक्त शिक्षकों को शनिवार को सीएम नीतीश कुमार नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. इसके लिए खास कार्यक्रम का आयोजन पटना के गांधी मैदान में किया गया है. राजधानी में अलग- असग जिलों से शिक्षक पहुंच रहे हैं.

Bihar Teacher News: बिहार में नवनियुक्त शिक्षकों को शनिवार को सीएम नीतीश कुमार नियुक्ति पत्र देंगे. इसके लिए खास कार्यक्रम का आयोजन पटना के गांधी मैदान में हुआ है. राजधानी में अलग- अलग जिलों से शिक्षकों का आना शुरु हो चुका है. इसी क्रम में जहानाबाद से पटना के लिए बीपीएससी के नवनियुक्त शिक्षकों की बस को रवाना किया गया है. जिलाधिकारी ने इस बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह पटना के गांधी मैदान पहुंचेगी. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार इन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे. इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे. साथ ही कई अन्य मंत्री भी कार्यक्रम में उपस्थित होंगे. यहां सुरक्षा की व्यवस्था कड़ी है. पुलिस पदाधिकारी की तौनाती हुई है. यह सुबह से ही तैनात है.

चयनित शिक्षकों में महिलाएं आगे..

गांधी मैदान के आसपास वाहनों की पार्किंग पर भी रोक लगाई गई है. यहां अतिक्रमण पर भी रोक है. ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की गई है. 26 हजार से अधिक शिक्षकों को सीएम नियुक्ति पत्र देंगे. दरअसल, सुबह के छह बजे से ही पुलिस के पदाधिकारी यहां तैनात है. वहीं, नवनियुक्त शिक्षकों का गांधी मैदान में आना शुरु हो चुका है. चयनित शिक्षकों में महिलाओं की संख्या अधिक है. 51 प्रतिशत महिलाओं का चयन हुआ है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें