1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics news ham supremo jitanram manjhi attacks rjd leaders including maha gathbandhan in a tweet on makar sankranti abk

मकर संक्रांति पर HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने RJD को ‘धो डाला’, ट्वीट करके पूछा- आज ही ना 14 तारीख है जी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मकर संक्रांति पर HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने RJD को ‘धो डाला’, ट्वीट करके पूछा- आज ही ना 14 तारीख है जी?
मकर संक्रांति पर HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने RJD को ‘धो डाला’, ट्वीट करके पूछा- आज ही ना 14 तारीख है जी?
प्रभात खबर

Jitan Ram Manjhi News: बिहार के मौसम में गिरते पारे ने कड़ाके की सर्दी का माहौल बना रखा है. वहीं, सियासी गलियारे में बयानबाजी की तपिश महसूस की जा रही है. नेताओं की बयानबाजी से बिहार में सियासी माहौल लगातार गरमा रहा है. इसी बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राजद पर बड़ा हमला बोला है. जीतन राम मांझी ने ट्वीट से राजद के एक दावे की बखिया उधेड़ कर रख दी.

जीतराम मांझी की राजद पर चुटकी

बिहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने मकर संक्रांति पर सियासी बयानबाजी करके अलग माहौल बना दिया. जीतनराम मांझी ने ट्वीट करके लिखा- आज ही ना 14 तारीख है जी? उ राजद वाला बड़का नेता लोग कहा था कि 14 जनवरी को जेडीयू का 17 गो विधायक लेकर महागठबंधन के सरकार बनाएंगे. पता कीजिए तो कि उ लोग खुद ही राजद में है कि निकल लिया.’ खास बात यह है कि जीतनराम मांझी के बयान के कई राजनीतिक मतलब हैं.

महागठबंधन की भविष्यवाणी फुस्स

बिहार में 10 नवंबर को निकले चुनावी रिजल्ट में एनडीए को बहुमत मिला था. इसके बाद से महागठबंधन में शामिल कई नेता बिहार में सरकार गिरने के कयास लगाते रहे. कुछ दिनों पहले जेडीयू छोड़ राजद में घर वापसी करने वाले श्याम रजक ने दावा किया था जेडीयू के 17 विधायक राजद में आने वाले हैं. लेकिन, उनका बयान हवा-हवाई साबित हुआ. सीएम नीतीश कुमार भी उनके बयान पर हंसते देखे गए.

25 साल बाद दही-चूड़ा भोज नहीं

मकर संक्रांति पर हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी के बयान के कई राजनीतिक मतलब हैं. बिहार में 25 साल बाद मकर संक्रांति के मौके पर राजनेताओं का दही-चूड़ा भोज नहीं देखने को मिला. इसी बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्विटर से राजद समेत तमाम विपक्षियों को घेरने में देरी नहीं की. भले ही जीतन राम मांझी ने ट्वीट से तंज कसा. उनके बयान का मतलब राजद को जरूर समझ में आ गया होगा.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें