1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news tej pratap yadav gets angry over jitan ram manjhi honeymoon statement ham suggests dont cross the limit abk

मांझी के ‘हनीमून’ वाले बयान पर तेज प्रताप हुए नाराज, तो... HAM ने दी हद में रहने की सलाह, पूछा- दिल्ली में क्यों हुई थी पिटाई?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मांझी के ‘हनीमून’ वाले बयान पर तेज प्रताप हुए नाराज, तो... HAM ने दी हद में रहने की सलाह
मांझी के ‘हनीमून’ वाले बयान पर तेज प्रताप हुए नाराज, तो... HAM ने दी हद में रहने की सलाह
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) और विपक्षियों के बीच तीखे बयानों के तीर चलने जारी हैं. एक तरफ तेज प्रताप यादव हैं तो दूसरी तरफ हम सुप्रीमो जीतनराम मांझी. हालांकि, बयानों के तीर चलने का सिलसिला पहले से जारी था. शुक्रवार को तेज प्रताप ने हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को निशाने पर लिया. शनिवार को हम ने तेज प्रताप को हद में रहने की चेतावनी दे डाली.

तेज प्रताप यादव पर हम के हमले

जीतन राम मांझी को बयानों से घेरने का दांव तेज प्रताप यादव पर भारी पड़ गया है. शनिवार को हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेज प्रताप से कई सवाल पूछे. उन्होंने पूछा तेज प्रताप यादव बताएं कि उनकी किन गंदी हरकतों के कारण ऐश्वर्या जैसी लड़की को ससुराल से निकाला गया. दिल्ली के फार्म हाउस पार्टी में किस कारण तेज प्रताप की पिटाई हुई थी? दानिश रिजवान ने इशारों-इशारों में तेज प्रताप को हद में रहने की सलाह दी. कहा कि अगर हद भूलेंगे तो लालू के चरित्रवान पुत्र सड़क पर आ जाएंगे.

मांझी के सवाल पर तेज प्रताप ‘लाल’

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और चिराग पासवान पर हमले किए थे. उन्होंने कहा था तीनों नेताओं में अनुभव की कमी है. उनमें लालू यादव या मेरे जितना संघर्ष करने की क्षमता नहीं है. देश और राज्य पर जब संकट आता है तीनों हनीमून या पिकनिक मनाने चले जाते हैं. उनके बयान के बाद तेज प्रताप मीडिया के सामने आए थे और तेजस्वी यादव का बचाव किया था. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी की पोल खोलने की धमकी भी दी थी. इसके बाद मांझी की पार्टी ने तेज प्रताप यादव की बोलती बंद करने की पूरी कोशिश की है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें