1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news nitish kumar meeting on omicron and corona cases in bihar smb

बिहार में कोरोना के संक्रमण को लेकर सीएम नीतीश ने की समीक्षा बैठक, ट्रेंड पर पैनी नजर रखने की हिदायत

बिहार में कोरोना के संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक की. सीएम ने ट्रेंड पर पैनी नजर रखने की सख्त हिदायत दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nitish Kumar
Nitish Kumar
FILE

Bihar News बिहार में कोरोना के संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक की. सीएम नीतीश कुमार ने ट्रेंड पर पैनी नजर रखने की सख्त हिदायत दी. मुख्यमंत्री ने बिहार में ओमिक्रॉन के टेस्टिंग की व्यवस्था जल्द करने का निर्देश दिया. साथ ही सभी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल अलर्ट पर रहने का आदेश दिया.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्पतालों में जरुरी दवाओं की उपलब्धता के निर्देश दिए. उन्होंने कोविड के खतरे को देखते हुए आमजनों को जागरुक करने पर जोर दिया. इससे पहले बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या पर नीतीश कुमार ने कहा कि अभी हमारे यहां उतनी खराब स्थिति नहीं है. उन्होंने कहा कि अभी आकलन करेंगे, फिर कोई निर्णय लिया जाएगा.

समाज सुधार अभियान यात्रा पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कौन क्या बोलता है, उस पर हम नोटिस नहीं लेते हैं. बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी वृद्धि देखी जा रही है. राज्य में गुरुवार को 132 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी, जबकि इससे पहले बुधवार को 77 कोरोना संक्रमित सामने आए थे.

गुरुवार को मिले संक्रमितों में सबसे अधिक पटना में 60 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. वहीं, गया में 46 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई थी. गुरुवार की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में कोरोना के 333 सक्रिय मरीज हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें