1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news live update bihar vidhan sabha news update opposition uproar for hike in petrol diesel price and lpg price protest against nitish kumar govt upl

Bihar News: LPG और पेट्रोल-डीजल बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष ने किया हंगामा, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 LPG और पेट्रोल-डीजल बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष ने किया हंगामा
LPG और पेट्रोल-डीजल बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष ने किया हंगामा
Twitter

एलपीजी गैस (LPG Price) और पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) की आसमान छू रही कीमतों को लेकर विपक्ष ने बिहार विधानसभा (Bihar Vidhan Sabha) में हंगामा किया. साथ ही सरकार से लोगों को रियायत देने की मांग की है.विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले राजद सदस्यों ने गेट पर खड़े होकर नारेबाजी की. साथ ही सरकार विरोधी नारे लगाए.

पार्टी नेताओं ने राज्य सरकार से टैक्स कम करने का अनुरोध किया.भाकपा माले के विधायकों ने हाथ में प्ले कार्ड लेकर महंगाई पर रोक लगाना, प्रस्तावित बिजली 2020 बिल वापस लेने की मांग की.विधानसभा के बाहर माले विधायकों ने महंगाई पर रोक लगाने की मांग, किसान विरोधी तीनों कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने, प्रस्तावित बिजली बिल वापस लेने, एमएसपी को कानूनी दर्जे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

राजद विधायक शमीम अहमद ने कहा कि गांव गरीबों की स्थिति बदतर होती जा रही है. न तो लोग गैस सिलेंडर खरीद पा रहे हैं न ही पेट्रोल और डीजल. बाजारों में जरूरी सामानों की कीमतें लगातार बढ़ रही है.

इधर सदन में फसल क्षति के आंकलन के लिए मौसम आधारित संयंत्र लगाने में गड़बड़ी का मामला उठाया गया है. राजद विधायक प्रेमशंकर प्रसाद ने सदन में यह मामला उठाया है. विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की हत्या पर विधानसभा में विपक्ष ने हंगामा किया. LPG और पेट्रोल-डीजल बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष ने बिहार विधानसभा हंगामा करने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें