1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 jdu leader neeraj kumar attacks mahagathbandhan cm face tejashwi yadav and ljp national president chirag paswan on twitter before last phase of bihar polls 2020 abk

प्रचार के अंतिम दिन Twitter पर ‘तीर’, JDU का तंज- NDA की आंधी में लालटेन बुझ गई तो चिराग की क्‍या बिसात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रचार के अंतिम दिन Twitter पर ‘तीर’, JDU का तंज- NDA की आंधी में लालटेन बुझ गई तो चिराग की क्‍या बिसात...
प्रचार के अंतिम दिन Twitter पर ‘तीर’, JDU का तंज- NDA की आंधी में लालटेन बुझ गई तो चिराग की क्‍या बिसात...
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को है. वोटिंग से पहले गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन है. सभी पार्टियां जोर-आजमाइश कर रही हैं. आरोपों के तीर चल रहे हैं. कोरोना संकट में हो रहे चुनाव में डिजिटल प्लेटफार्म का भी खूब इस्तेमाल हो रहा है. नेताजी ट्विटर पर एक-दूसरे को घेर रहे हैं. एक बयान आया और विरोधियों के कान खड़े. तुरंत फलाने नेता को टैग करके दनादन रिट्वीट का सिलसिला चलने लगता है. कई नेता दिनभर ट्विटर पर ही घूमते मिलते हैं. Bihar Election 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

कोई नेता किसी से भी पीछे नहीं

बिहार चुनाव में हर पार्टी के नेता कमोबेश ट्विटर पर मिल जाते हैं. हर दिन कुछ अनोखा ट्वीट भी दिखता है. ताजा ट्वीट जदयू नेता नीरज कुमार का है. नीरज कुमार ने एक ट्वीट में राजद से लेकर लोजपा तक की बखिया उधेड़ दी. चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए नीरज कुमार ने एनडीए की आंधी का जिक्र किया. भविष्यवाणी कर डाली कि एनडीए की आंधी में लालटेन बुझ चुकी है तो चिराग (लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान) की क्या बिसात... चिराग के फ्लॉप फिल्मी करियर का जिक्र किया. यह भी कहने से नहीं चूके कि चिराग पासवान बॉलीवुड में फ्लॉप हो गए और उसने बाद राजनीति का रूख कर लिया है.

चिराग पासवान हैं कि मानते नहीं

अब बात लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की. चिराग पासवान भी सोशल मीडिया पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं. कभी जेडीयू के हार की बात लिखते हैं तो कभी महागठबंधन पर तंज कसते हैं. पीएम मोदी के हनुमान चिराग पासवान तो तेजस्वी-राहुल, मतलब महागठबंधन, के चुनाव हारने का दावा भी कर रहे हैं. गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग पासवान ने महागठबंधन के हारने की बात कही. तीसरा चरण बाकी है और 10 नवंबर को रिजल्ट डे है. इसके पहले ही खूब बयानबाजी चल रही है. अब देखना होगा 10 नवंबर को क्या होता है? वैसे भी चुनाव बिहार में है और नतीजों पर नजरें देशभर की है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें