1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 congress leader randeep surjewala says bjp has separate coalition with ljp and asaduddin owaisi in bihar chunav 2020 abk

Bihar Chunav 2020: बिहार में ‘ठगबंधन’ के आसरे BJP, बोले सुरजेवाला- LJP और ओवैसी के साथ भी उनका रिश्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन ने शनिवार को ‘संकल्प पत्र’ जारी कर दिया. संकल्प पत्र में कई बातों का जिक्र है. कृषि कानून लाने और बेरोजगारों को नौकरी देने की बात कही गई है. संकल्प पत्र में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा भी शामिल किया गया है. खास बात यह है कि प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को निशाने पर लिया. रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान भी दे डाला. बिहार इलेक्शन 2020 लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

बिहार चुनाव में ठगबंधन के आसरे बीजेपी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने बिहार में बीजेपी के गठबंधन पर बयान दिया है. सुरजेवाला के मुताबिक बिहार में बीजेपी का जेडीयू और एलजेपी से अलग-अगल गठबंधन बना हुआ है. बिहार में बीजेपी का जेडीयू के साथ गठबंधन नजर आता है. जबकि, बीजेपी और एलजेपी के साथ ही बीजेपी का गठबंधन असदुद्दीन ओवैसी साहब से भी है. चुनाव में बीजेपी एकसाथ तीन ठगबंधन के साथ उतरी है.

दशा बनाम दुर्दशा का चुनाव- सुरजेवाला

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने बिहार चुनाव को दशा बनाम दुर्दशा का चुनाव करार दिया. कहा ये चुनाव नया रास्ता और नया आसमान बनाम हिन्दू-मुसलमान का चुनाव है. ये चुनाव तेज बनाम फेल तजुर्बे की दुहाई का चुनाव है. ये चुनाव खुद्दारी और तरक्की बनाम बंटवारा और नफरत का चुनाव है. खास बात यह कि चुनाव में महागठबंधन के साथ उतरी कांग्रेस ने बीजेपी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें