1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news thieves attack saran home of supaul dm subrat kumar sen on saturday in second times in recent months police investigation going on abk

अजी हां: DM साहब के घर में चोरों का शोर, पब्लिक को छोड़िए अधिकारी तक सेफ नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
DM साहब के घर में चोरों का शोर, पब्लिक को छोड़िए अधिकारी तक सेफ नहीं
DM साहब के घर में चोरों का शोर, पब्लिक को छोड़िए अधिकारी तक सेफ नहीं
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Crime News: बिहार की ऑलवेज एक्शनमें रहने वाली पुलिस की साख पर बड़ा बट्टा लगा है. खबर सुपौल की है. सारण के डीएम सुब्रत सेन के सुपौल स्थित घर में चोरों ने दूसरी बार धावा बोला है. खबर सामने आने पर सुपौल पुलिस की हालत खराब है. पब्लिक का सवाल है अधिकारी सेफ नहीं तो उनका क्या होगा?

टूटा ताला देख पुलिस को खबर 

दरअसल, डीएम सुब्रत कुमार सेन का सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में घर है. यह घर अरसे से बंद पड़ा है. शनिवार की सुबह घर का ताला टूटा देख आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद चोरी की तस्दीक की. चोरों ने काफी देर तक वारदात को अंजाम दिया.

कुछ महीनों में दूसरी बार चोरी 

चोरों ने मुख्य गेट के अलावा कमरे के ताले भी तोड़े थे. चोर घर का सारा सामान लेकर चले गए. चोरी गए सामानों की पूरी लिस्ट तैयार नहीं हो सकी है. बड़ी बात यह है कि डीएम साहब के घर पर चोरों ने कुछ महीनों के दौरान दूसरी बार धावा बोला है. मामले की जांच की जा रही है. चोरी की घटना के बाद आम जनता सकते में हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें