1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news gaya news bihar police caught hold of murder police had posted attachment in the house

पुलिस की पकड़ में आया हत्या का आरोपी, पुलिस ने घर में चिपकाया था कुर्की का इश्तेहार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गया जिले के मगध मेडिकल थाने के गुलनी गांव के रहने वाले दीपक यादव की हत्या का मुख्य आरोपित विक्रम सिंह उर्फ गुड्डू सिंह को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
गया जिले के मगध मेडिकल थाने के गुलनी गांव के रहने वाले दीपक यादव की हत्या का मुख्य आरोपित विक्रम सिंह उर्फ गुड्डू सिंह को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
प्रभात खबर

गया जिले के मगध मेडिकल थाने के गुलनी गांव के रहने वाले दीपक यादव की हत्या का मुख्य आरोपित विक्रम सिंह उर्फ गुड्डू सिंह को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वह 23 अप्रैल से फरार था. सिटी एसपी राकेश कुमार व मगध मेडिकल थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान ने आरोपित से पूछताछ की.

जानकारी के अनुसार, 23 अप्रैल को व्यवसायी दीपक यादव की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में दीपक के पिता रिटायर्ड होमगार्ड ने चेरकी थाने के जैतिया गांव के रहने वाले विक्रम सिंह उर्फ गुड्डू, नीतेश कुमार, जीतेश कुमार और मुकेश कुमार सहित सात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इस मामले में शुक्रवार को मगध मेडिकल थाने की पुलिस ने आरोपितों के घरों पर कुर्की को लेकर इश्तेहार चिपकाया था.

हाईवा ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचला,मौत :

वहीं गया जिला में एक और मामला सामने आया है. वजीरगंज थाना क्षेत्र के वजीरगंज फतेहपुर सड़क पर स्थित भगौसा मोड़ के पास शनिवार की सुबह हाईवा ने बाइक सवार एक व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गयी. मरनेवाले व्यक्ति की पहचान नवादा जिले के नारदीगंज थाने के मटिहानी गांव के रहनेवाले राजेश चौहान के रूप में की गयी है.

जानकारी के अनुसार, राजेश का ससुराल वजीरगंज इलाके में स्थित तरवां-बेलदारी गांव में है. वह बाइक से अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को घर से ससुराल आया था. शनिवार की सुबह वह ससुराल से बाइक में पेट्रोल भराने को लेकर पेट्रोल पंप पर गया था. पेट्रोल लेने के बाद वह जैसे ही वजीरगंज-फतेहपुर मुख्य पथ पर भगौसा मोड़ के पास पहुंचा, हाईवा ने उसकी बाइक को कुचल दिया.जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही वजीरगंज थाने की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें