25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिता से मांग दिया खर्चे का हिसाब तो पिता ने चला दी बेटे के सिर पर लाठी, मौके पर हुई मौत

Bihar Crime News: बिहार के सासाराम से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां पिता और बेटे के आपसी विवाद में मारपीट हो गई जिसमें बेटे की मौत हो गई. मृतक बेटे की मां द्वारा अपने पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया गया है.

Bihar Crime News: बिहार के सासाराम से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां पिता और बेटे के आपसी विवाद में मारपीट हो गई जिसमें बेटे की मौत हो गई. मृतक बेटे की मां द्वारा अपने पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया गया है. बेटा दिल्ली में मजदूरी करता था और वहां से घर पर पैसे भेजा करता था. आरोप है की बेटे ने भेजे हुए पैसे का पिता से हिसाब मांगा जिस बात पर दोनों में विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक पहुंच गया. इसी मारपीट में बेटे को अपनी जान गंवानी पड़ी. पूरा मामला सासाराम के शिवसागर थाना क्षेत्र के कुम्हऊ गांव का बताया जा रहा है. वहीं बेटे की मौत के बाद आरोपी पिता जयराम पासवान फरार है.

जबकि मृतक रवि पासवान के शव को पुलिस बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक रवि पासवान दिल्ली में मजदूरी का काम करता था. वह समय-समय पर जरूरत के अनुसार अपने कमाई का पैसा घर भेजता था. तीन दिन पहले ही रवि अपने घर आया था.

ये भी पढ़ें: नवादा में महिला पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, कार में सवार थे बदमाश, भूमि विवाद का मामला

पिता से मांगा खर्चे का हिसाब

बता दें कि रवि बहुत मेहनती था. पैसा कमाता था तो परिवार की मदद के लिए घर पर भेजता था. इस बार भी उसने परिवार में जरूरत थी तो पैसे भेजे थे. फिर घर गया तो उसने पिता से खर्चे का हिसाब मांग ली. बेटे की इस बात से नाराज पिता ने बेटे के ऊपर लाठी चला दी.

दोनों के बीच खूब लाठी-डंडे चलने लगे. इसी बीच पिता ने जोर से लाठी बेटे के सिर पर मार दी जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की मां ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के बयान पर उनके खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज, सदस्यता रद्द करने की उठी मांग…

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

बेटे की मौत के बाद से ही पिता फरार हो गया. तो वहीं पूरे गांव में गमगीन माहौल है. उधर पिता-बेटे के रिश्ते को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. सब आपस मे बात कर रहे हैं कि एक पिता अपने बेटे को कैसे मार सकता है. घटना के बाद मृतक व्यक्ति के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

इस मामले में सासाराम के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों और गांव के लोगों से भी मामले में पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें