1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar corona latest news 17 people died of corona in a village in raghopur assembly tejashwi yadav did not even help in coronavirus pandemic avh

राघोपुर के एक गांव में 17 लोगों की कोरोना से मौत? स्थानीय लोगों का दावा- तेजस्वी यादव ने भी नहीं बढ़ाया मदद का हाथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना की जानकारी देते गांव के मुखिया पति
घटना की जानकारी देते गांव के मुखिया पति
ट्विटर

बिहार के वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के लोगों ने दावा किया है कि उनके गांव में पिछले एक महीने के दौरान 17 लोगों की रहस्यमयी बीमारी से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौत के बाद से गांव में पलायन शुरू हो गया है. वहीं गांव के मुखिया पति ने दावा करते हुए कहा कि उन लोगों का न तो सरकार और ना ही स्थानीय विधायक ने सहयोग किया.

जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा कि चकसिकंदर कल्याणपुर पंचायत की मुखिया जूही परवीन जी के पति मुजाहिद अनवर से सुनिए कि वैशाली जिला के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 17 लोग कोरोना से कैसे मरे? उनका नाम सरकार की सूची में दर्ज नहीं है गुहार लगाते रहे, कोई देखने नहीं आया. स्वास्थ्य विभाग मौत का तांडव होने दिया.'

वहीं आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार गांव में 12 अप्रैल से 12 मई के बीच 17 लोगों की मौत हो गई है. मौत के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं मुजाहिद अनवर ने कहा कि मौत के बाद उन्होंने सरकारी अधिकारी से लेकर विधायक तेजस्वी यादव को भी फोन किया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. अनवर ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव चाहते तो, गांव में कई लोगों की जान बचाई जा सकती थी.

बिहार में लगातार तीसरे दिन कोरोना के नये पॉजिटिव केस में गिरावट दर्ज की गयी. गुरुवार को पिछले 24 घंटों के दौरान कुल 2568 नये केस पाये गये. हालांकि पटना जिले में गुरुवार को भी सर्वाधिक 369 नये कोरोना पॉजिटिव पाये गये. राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान चार जिलों में नये कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 से नीचे रही.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें