18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरभोजपुरी धारावाहिक में एक्ट्रेस रानी चटर्जी करेगी धमाकेदार एंट्री, बेहर शानदार होगा सीरियल, जानिए मजेदार थीम

भोजपुरी धारावाहिक में एक्ट्रेस रानी चटर्जी करेगी धमाकेदार एंट्री, बेहर शानदार होगा सीरियल, जानिए मजेदार थीम

‍Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की सीरियल में एंट्री होने वाली है. यह धारावाहिक बेहद खास है. इसकी थीम भी मजेदार है. मालूम हो कि अभिनेत्री को लोग काफी पसंद करते है और कई लोग इनके चाहने वाले है.

‍Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की सीरियल में एंट्री करने वाली है. इस धारावाहिक की थीम भी मजेदार है. मालूम हो कि अभिनेत्री को लोग काफी पसंद करते है. मशहूर धारावाहिक निर्माता राकेश पासवान के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नयाटोला निवासी राम चन्द्र प्रसाद सिंह के पुत्र सूरज कुमार, महिला सशक्तिकरण पर आधारित एक नया सीरियल लेकर आए है, जिसका नाम है “बेटी हमारी अनमोल “. इस सीरियल में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की दमदार उपस्थिति देखने को मिलेगी. यह सीरियल पूरी तरह से महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है, जिसमें मुख्य भूमिका में जूही असलम खान,रानी चटर्जी, प्रथम कुंवर, कपिल सोनू निभा रहे हैं. सूरज कुमार इस सीरियल के को- प्रोड्यूसर हैं.


को- प्रोड्यूसर ने सीरियल को लेकर दी जानकारी

को- प्रोड्यूसर सूरज कुमार ने इस सीरियल को लेकर जानकारी दी है कि यह सीरियल बेहद शानदार होने वाला है. इसमें समाज की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसकी शादी में बहुत सारी चुनौतियां आती हैं. कहानी ऐसी लड़की की है, जिसकी कद के कमी की वजह से समाज की प्रताड़ना झेलना पड़ता है. सूरज कुमार ने आगे जानकारी दी कि इस सीरियल की कहानी आत्मविश्वास से भरी एक छोटे कद की लड़की की कहानी है, जो सभी को बेहद प्रेरित करेगी, उन्होंने बताया कि बतौर सह निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी उत्साहित है. “बेटी हमारी अनमोल” की अनमोल को समाज से बहुत ताने सुनने पड़ते हैं लेकिन वह अपनी हिम्मत और जज्बे से समाज को एक नई दिशा और सोच देती है , यह धारावाहिक नजारा टीवी पर रात्रि नौ बजे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित हो रहा है. उन्होंने बताया कि इस सीरियल की कहानी की कथा भूमि धनबाद है.

Also Read: बिहार: गोपालगंज में पुलिस ने 54 लोगों को किया गिरफ्तार, छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तारी, जानें पूरा मामला
राज शेखर धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर

आपको बता दें कि इस धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर राज शेखर हैं और प्रोजेक्ट हेड प्रवीण सिंह हैं. सूरज मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने अपनी स्कूलिंग होली मिशन स्कूल से की है और बीबीए एल एन मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट मुजफ्फरपुर से किया है. सूरज का मन फिल्मों में लगता था. इसलिए वे राज शेखर के साथ मुंबई आ गए , जहां राज शेखर और प्रवीण सिंह ने उन्हें इस धारावाहिक से जुड़ने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया और इस शो का हिस्सा बने. एक को प्रोड्यूसर के तौर पर एक बेहतरीन शुरुआत करने के लिए सूरज, राकेश पासवान के आभारी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें