26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे की अदाओं के दीवाने हुए निरहुआ, ‘समान चुनमुनिया’ गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

‍Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने ने इंटनेट पर धमाल मचा दिया है और लोगों को यह गाना काफी पसंद भी आ रहा है.

‍Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा के करोड़ों प्रशंसक है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने ने इंटनेट पर धमाल मचा दिया है और लोगों को यह गाना काफी पसंद भी आ रहा है. भोजपुरी सिनेमा के करोड़ों प्रशंसक है. लोग भोजपुरी गानों को देखना और सुनना खूब पसंद करते है. वहीं, आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी तगड़ी है. इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है. इन्होंने साथ मिलकर एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. इनके गानों को भी लोग खूब पसंद करते है. वहीं, एक बार फिर से दोनों के गाने की जमकर चर्चा हो रही है.


न‍िरहुआ ने आम्रपाली की तारीफ की

साल 2016 में रिलीज फिल्‍म ‘न‍िरहुआ चलल ससुराल- दो’ का हिट गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सभी इस गाने को शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे है. ‘समान चुनमुनिया’ आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का हिट गाना है. इसमें निरहुआ, आम्रपाली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर कभी आम्रपाली के बाल तो कभी उनके नाक के नथुनिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं. प्रेमाशु सिंह इस फिल्म के डायरेक्टर है. फिल्‍म के गाने ‘समान चुनमुनिया’ को यूट्यूब पर ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ ने 2016 में ही रिलीज किया था. इस गाने को अब तक 19 मिल‍ियन से अध‍िक व्यूज मिल चुके है. इंदु सोनाली और ओम झा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. वहीं, गीत के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस गाने को ओम झा ने कम्‍पोज किया है.

Also Read: Bhojpuri News: रानी चटर्जी से लेकर अक्षरा सिंह तक ने किया छठ सेलिब्रेट, तस्वीरों में देखिए कैसे मनाया त्योहार
शादी और प्यार से जुड़ी है फिल्म की कहानी

फिल्‍म ‘न‍िरहुआ चलल ससुराल दो’ की कहानी भी सभी को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म की कहानी एक घर जमाई की है. फिल्‍म में न‍िरहुआ को राखी यानी आम्रपाली दुबे से प्‍यार हो जाता है. इसके बाद दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं. लेकिन, राखी के भाई एक बड़ी शर्त है. इनकी शर्त रहती है कि उसकी बहन के पति को घर जमाई बनकर उनके साथ ही रहना होगा. फिर क्या था, प्‍यार की वजह से न‍िरहुआ अपना घर छोड़कर ससुराल में बसने आ जाते हैं और यहीं से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती थी. इस फिल्म के गाने को सभी आज भी खूब पसंद करते हैं.

Also Read: Chhath Puja 2023: पवन सिंह के भोजपुरी छठ गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, छठी मैया के पूजा में लीन हुए एक्टर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें