28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली पत्नी के रहते नाबालिग लड़की से मंदिर में रचा रहा था शादी, जब पहुंची पुलिस …

आरा:बिहार केआरा में कोइलवर सूर्य मंदिर के पास मंदिर में शादी रचा रहे महिला पर्यवेक्षिका के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई उसकी पत्नी की शिकायत पर की गयी है. बताया जा रहा है कि एक महिला पर्यवेक्षिका के पति चंदन कुमार अपनी पहली पत्नी के रहते दूसरी लड़की से शादी रचा […]

आरा:बिहार केआरा में कोइलवर सूर्य मंदिर के पास मंदिर में शादी रचा रहे महिला पर्यवेक्षिका के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई उसकी पत्नी की शिकायत पर की गयी है. बताया जा रहा है कि एक महिला पर्यवेक्षिका के पति चंदन कुमार अपनी पहली पत्नी के रहते दूसरी लड़की से शादी रचा रहा था. पर्यवेक्षिका ने इसकी सूचना एसपी अवकाश कुमार को दी. इसके बाद कोइलवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वह भाग गया. महिला पर्यवेक्षिका अंजलिका ने तुरंत कोइलवर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव पहुंची और अपने पति की दूसरी बीवी के परिवार से दो लोगों को पकड़ कर रखा और पुलिस बुलाया जिसके बाद पुलिस आकर दोनों को थाने में बंद कर दिया. वहीं इस मामले में अंजलिका ने बताया लड़की अभी नाबालिग है, जिससे वह शादी रचा रहा है.

तीन साल पहले पर्यवेक्षिका की हुई थी शादी
तिलौथू थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी जनेश्वर प्रसाद की लड़की अंजलिका की शादी तीन मई 2015 को नवादा थाना क्षेत्र के न्यू करमन टोला निवासी रतन कुमार पासवान के लड़के चंदन कुमार से हुई थी. शादी बिक्रमगंज के एक स्थानीय होटल में हुआ था. महिला ने बताया कि 7 मार्च 2017 को बिक्रमगंज थाने में अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का केस किया, जिसका केस चल ही रहा था कि मेरा पति भी कोर्ट में जाकर हमें छोड़ देने की और तलाक दे देने की केस कर दिए. अभी केस चल ही रहा है कि कल उन्होंने एक नाबालिग से शादी रचा ली.

क्या कहते हैं अधिकारी

इस मामले पर एसपी अवकाश कुमार ने कहा, दूसरी शादी रचाने के मामले में नवादा थाना पुलिस ने गिरफ्तारी की है. हालांकि लड़की नाबालिग है या नहीं. इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें…दूल्हे का सांवला रंग देख भड़की दुल्हन, फिर शुरू हुआ मान-मनौव्वल का दौर और उसके बाद…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें