34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

RJD विधायक की बहन के साथ छेड़खानी के बाद हत्या का मामला, कोर्ट ने दी आरोपितों को यह सजा

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव की बहन के साथ दो साल पहले हुए छेड़खानी के बाद हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपितों को सजा सुना दी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एडीजे ने सभी आरोपितों को दोषी पाते उम्र कैद की सजा सुनायी […]

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव की बहन के साथ दो साल पहले हुए छेड़खानी के बाद हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपितों को सजा सुना दी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एडीजे ने सभी आरोपितों को दोषी पाते उम्र कैद की सजा सुनायी है. इस मामले में तीन आरोपी थे और इनलोगों ने विधायक की बहन से पहले छेड़खानी की और बाद में रड से हमला करने के बाद उसे ऑटो में छोड़कर फरार हो गये थे. इस घटना के वक्त सूबे में राजद सत्ताधारी पार्टी थी और इसे लेकर बड़ा सियासी बवाल मचा था. घटना के कुछ दिनों बार आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

गौरतलब हो कि राजद विधायक सरोज यादव की बहन के साथ आरोपियों ने ऑटो में छेड़खानी की थी और विरोध करने के बाद रॉड से पिटा था और ऑटो से बाहर फेंक दियाथा. गंभीर अवस्था में विधायक की बहन को अस्पताल में भरती कराया गया था. विधायक ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था. विधायक ने प्रशासन की लापरवाही को लेकर सड़क जाम भी कियाथा.

इस घटना की बाबत चांदी थाना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया था कि विधायक की बहन दूसरे के साथ साझेदारी कर एक ॲाटो रिक्शा पर सवार होकर अपने घर जा रही थी. जिसमें रास्ते में कुछ युवा भी सवार हो गये और उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. इससे पूर्व राजद विधायक ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि जब एक विधायक की बहन सुरक्षित नहीं है, तो ऐसे में आम आदमी कैसे अपने को सुरक्षित महसूस कर सकता हैं.

यह भी पढ़ें-
पटना : निजी नर्सिंग होम में हथियारबंद डकैतों ने की लूटपाट, डॉक्टर की बेटी की दिलेरी से तीन डकैत गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें