1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. young man approaches ssp bhagalpur with cancer victim father and mother complaining against sho accused of harassing for land issue skt

थानेदार की शिकायत करने कैंसर पीड़ित पिता व मां के साथ एसएसपी के पास पहुंचा युवक, जमीन मामले में तंग करने का लगाया आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
प्रभात खबर

कैंसर पीड़ित पिता व मां को लेकर 21 वर्षीय छात्र वैभव एसएसपी से मिलने उनके कार्यालय में सोमवार को पहुंचा. उसने एसएसपी से कहा कि तिलकामांझी थानाध्यक्ष व इनके ससुराल वाले उनके परिवार को तंग कर रहे हैं. इनकी नजर उनकी जमीन पर है. एक साल से वे लोग जबरन उनके घर से निकाल कर जमीन को हड़पना चाह रहे हैं.

पीड़ित ने कहा हमारे साथ हो रही है मारपीट :

छात्र वैभव कुमार ने कहा कि उनके पड़ोसी शंभुनाथ भगत उनकी पत्नी साधना देवी, पुत्र इंटर कुमार व इनके दामाद महेश कुमार सहित कई लोगों ने उन्हें पिटाई की. आठ जनवरी को सभी आरोपित घर में आ गये और मारपीट करना शुरू कर दिया. जब विरोध किया, तो घर से बाहर पथराव करने लगे. इसमें उनकी मां व पिता को चोट आयी है. वैभव ने बताया कि एसएसपी से मिलने के बाद उन्हें जांच करने का भरोसा दिया गया है. वहीं थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि इस मामले की जानकारी उन्हें नहीं है. कौन आरोप लगा है, उसे भी नहीं जानते. उन्हें इस मामले से कोई लेना देना भी नहीं है.

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराया मामला :

जमीन हड़पने का आरोप लगने के बाद बरारी थाना के चाणक्य बिहार कॉलोनी निवासी साधना देवी ने भी आवेदन दिया है. आवेदन में साधना देवी ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को तीन बजे उनके पुत्र के साथ पड़ोसी हरिमोहन ठाकुर के घर मिलने गयी थी. पीछे से उनके पति भी आ रहे थे. इस बाइक चलाने को लेकर कुछ विवाद हुआ. इसी बीच जयप्रकाश का बड़ा बेटा जयंत गुस्से में हथियार लेकर सामने अाकर मारपीट का प्रयास करने लगा. चोट भी लगी. आवेदन में उन्होंने कहा कि एक जनवरी को साेनू शर्मा व जयप्रकाश शर्मा और वैभव ने उनके पुत्र के साथ मारपीट करते हुए अवैध हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी थी.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें