27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: दस दिन में लॉगबुक जमा करें वाहन मालिक, नहीं तो लैप्स हो जायेगी राशि

लगभग तीन सौ से अधिक वाहन मालिकों ने नहीं जमा किया है लॉगबुक : डीटीओ

लगभग तीन सौ से अधिक वाहन मालिकों ने नहीं जमा किया है लॉगबुक : डीटीओ

लोकसभा चुनाव में जिले में चुनाव कार्य में लगे वाहन के लॉगबुक लगभग तीन सौ से अधिक वाहन मालिकों द्वारा परिवहन कार्यालय में जमा नहीं करने से काम बाधित है. इसे लेकर डीटीओ जनार्दन कुमार ने नाराजगी व्यक्त की है. शुक्रवार को उन्होंने विभाग के प्रोग्रामर को बुलाकर इसके बारे में जानकारी ली कि कितने वाहन मालिकों ने अभी तक लॉग बुक नहीं किया है. प्रोग्रामर द्वारा बताया गया कि लगभग तीन सौ से अधिक वाहन मालिकों ने लॉगबुक जमा नहीं किया है. उन्होंने प्राेग्रामर को निर्देश दिया कि ऐसे वाहन मालिकों को नोटिस भेजें और उसमें अंकित करें कि दस दिन में लॉगबुक परिवहन कार्यालय आकर जमा करें, नहीं तो आपकी राशि लैप्स कर जायेगी. डीटीओ ने बताया कि ऐसे वाहन मालिकाें को लॉगबुक जमा करने के लिए नोटिस भेजी जायेगी.

रेलवे की खबरें

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी में तीस जून से बढ़ाया जायेगा कोच

ट्रेन नंबर 13401-02 भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में तीस जून से दो कोच और बढ़ाये जायेंगे. अभी इस ट्रेन में 22 कोच हैं. जिसमें सेकंड क्लास के 11 जनरल कोच हैं. वहीं सेकेंड क्लास सीटिंग के चार कोच ट्रेन में लगे हैं. 30 जून से इंटरसिटी ट्रेन में सेकंड क्लास के 13 जनरल कोच होंगे. सेकेंड क्लास सीटिंग के पांच कोच ट्रेन में लगे होंगे.

भागलपुर से नई दिल्ली के लिए समर स्पेशल ट्रेन आज

रेलवे द्वारा यात्रियों के लिए समर स्पेशल ट्रेन चलायी जा रही है. इसी क्रम में शनिवार को ट्रेन नंबर 03483 समर स्पेशल भागलपुर रेलवे स्टेशन से नई दिल्ली के लिए सुबह 11 बजे खुलेगी. यह ट्रेन सुलतानगंज, जमालपुर और धरहरा जंक्शन पर रुकेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें