36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवा-ऑटो की टक्कर में दो की मौत, तीन जख्मी

सन्हौला-घोघा मुख्य मार्ग एसएच-84 मुर्गीयाचक गांव के तालाब के पास हाइवा और ऑटो की टक्कर मेंऑटो सवार दो यात्री सिंटू सिंह और सन्नी कुमार गरभुडीह की मृत्यु हो गयी.

सन्हौला. सन्हौला-घोघा मुख्य मार्ग एसएच-84 मुर्गीयाचक गांव के तालाब के पास हाइवा और सीएनजी ऑटो की टक्कर में घटना स्थल पर ही ऑटो सवार दो यात्री सिंटू सिंह (27) पिता केशो सिंह और सन्नी कुमार (28) पिता अशोक सिंह गरभुडीह थाना अमडंडा की मृत्यु हो गयी. जख्मी ज्योति कुमार( 23) पिता वकील सिंह, अमर कुमार (24) पिता पिंटू सिंह, नयन कुमार (25) पिता बिपिन सिंह सभी गरभूडीह निवासी है. पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची. शव व क्षतिग्रस्त ऑटो को थाना ले गयी. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन थाना पहुंचे और आक्रोशित हो थाना से क्षतिग्रस्त ऑटो व दोनों शव को सन्हौला थाना के सामने मुख्य मार्ग पर रख एक घंटा जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे. सुबह नौ से 10 बजे तक मुख्य मार्ग का परिचालन बंद रहा. सूचना पर सन्हौला अंचलाधिकारी रजनीशचंद्र राय एवं अन्य थाना के पुलिस पदाधिकारी जाम स्थल पर पहुंचे और परिजनों को काफी समझा बुझाकर सरकार से मिलने वाली सहायता राशि देने का आश्वासन दे मामला शांत करा जाम हटवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया. सड़क हादसे में दो की मौत व तीन के जख्मी होने के मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मिलिक गरभुडीह गांव से पांचों साथी 19 मई की रात धोरेया थाना क्षेत्र के गौरा गांव बरात गये थे. वरमाला होने के बाद सभी लोग अपने सीएनजी ऑटो पर सवार हो अपने घर गरभुडीह लौट रहे थे. मुर्गीयाचक तालाब के पास घोघा की ओर से आ रही एक अनियंत्रित हाइवा ने जोरदार ठोकर मार दी, जिससे दो की मौत, तीन जख्मी हो गये. मौके पर सन्हौला पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव व क्षतिग्रस्त ऑटो को जब्त कर सन्हौला थाना लाकर उचित कार्रवाई कर रही है. सूचना मिलते बोड़ा पाठकडीह पैक्स अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, बोड़ा पाठकडीह पंचायत के उप मुखिया संतोष कुमार साह थाना पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. सन्हौला प्रखंड व अंचल के वरीय पदाधिकारी से मुख्य मार्ग पर हो रहे हादसे पर रोक लगाने के लिए सड़क पर ब्रेकर, मुख्य मार्ग से गुजरने वाले वाहन की गति नियंत्रण की मांग की. अपने निजी कोष से दोनों मृतक के परिजनों को दो-दो हजार रुपये सहायता राशि दी. बेलगाम वाहन हादसे को दे रहे अंजाम सन्हौला-घोघा व सन्हौला-धोरेया मुख्य मार्ग एसएच-84 पर अनियंत्रित व बेलगाम बड़े वाहन से सड़क हादसे को अंजाम दे रहे हैं. इस पर न तो स्थानीय पदाधिकारी की नजर है और न ही वरीय पदाधिकारी की. पिछले तीन दिनों में तीन सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गयी. पुलिस थाने में अज्ञात वाहन पर मुकदमा दर्ज कर लेती है. आज तक अज्ञात वाहन का पता नहीं चल पाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें