25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : प्रथम प्रयास में सैदपुर की रौशन शृष्टि को नीट में 621 वां रैंक

सैदपुर शोभा कुमारी व सहायक शिक्षक डाॅ शशिकांत सुमन की पुत्री रौशन शृष्टि ने प्रथम प्रयास में नीट 2024 की परीक्षा में 621अंक लाकर अपना परचम लहराया है.

सैदपुर पंचायत के गोढ़ियारी की महिला किसान सलाहकार शोभा कुमारी व सहायक शिक्षक डाॅ शशिकांत सुमन की पुत्री रौशन शृष्टि ने प्रथम प्रयास में नीट 2024 की परीक्षा में 621अंक लाकर अपना परचम लहराया है. रौशन शृष्टि ने प्राथमिक शिक्षा नवगछिया स्थित बाल भारती विद्यालय हिन्दी माध्यम से, मैट्रिक की परीक्षा प्रथम श्रेणी से कहलगांव स्थित गुरु कृपा एकेडमी से तथा इंटर की परीक्षा भागलपुर स्थित दीक्षा इंटरनेशनल स्कूल से उत्तीर्ण की. बिटिया रौशन शृष्टि की कामयाबी पर गांव ही नहीं पूरे प्रखंड के लोगों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी है.

भानू को नीट की परीक्षा में मिली सफलता, लाया 19940वां रैंक

प्रखंड के मड़वा पूरब पंचायत के मवि पछियारी टोला औलियाबाद के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार दीपक के पुत्र भानू कुमार ने नीट की परीक्षा में कुल 720 में 662 अंक लाकर 99.1397 परेंसटाइल हासिल किया है. जिसका ऑल इंडिया रैंक 19940 आया है. इधर, नीट की परीक्षा में मिली सफलता से परिजनाें में काफी हर्ष है. मां अर्चना कुमार, बहन उपासना कुमारी आदि ने भानू को बधाई दी है. भानू ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल शिक्षक संदीप कुमार समेत डाॅ अशोक कुमार व डाॅ मनोज कुमार सिंह के सही मार्गदर्शन व प्रोत्साहन को दिया है. छात्र भानू ने झंडापुर हाईस्कूल से इसी वर्ष इंटर विज्ञान से 12वीं की परीक्षा पास की. वह 448 अंक लाकर प्रखंड टॉपर भी रहा.

ऋषभ का ऑल इंडिया रैंकिंग 5026, तो अमृतराज का 14577 रहा रैंकिंग

करहरिया पंचायत के राजीव कुमार सिन्हा के पुत्र ऋषभ सिन्हा ने नीट की परीक्षा में सफलता पायी है. ऑल इंडिया रैंक 5026 है. जबकि ऑल इंडिया रैंक ओबीसी 1943 लाकर पहले प्रयास में सफलता हासिल करने पर परिजन ने हर्ष व्यक्त किया है. पिता ने बताया कि पुत्र को बड़े चिकित्सक के तौर पर देखना चाहते हैं. चाचा सावंत राज ने भी उज्ज्वल भविष्य की कामना की. संदीप कुमार, शुभम कुमार ने हर्ष व्यक्त किया.

एनएन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र अमृतराज ने नीट में पायी सफलता

एनएन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र अमृतराज कश्यप ने नीट की परीक्षा में सफलता प्राप्त किया है. पिता सुधीर कुमार कश्यप व मां तनुजा कुमारी ने खुशी व्यक्त किया है. स्कूल के प्लस टू टॉपर अमृतराज कश्यप ने ऑल इंडिया रैंक 14577 हासिल किया. स्कूल के डायरेक्टर अनिमेष दुबे ने बताया कि अमृतराज कश्यप के सफलता से अन्य छात्र को प्रेरणा लेनी चाहिए. प्रिंसिपल अनामिका दुबे, वाइस प्रिंसिपल विक्की चौबे सहित सभी शिक्षक व कर्मचारियों ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें