27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लड्डू ने ही कराई थी अपराधी निरंजन यादव की हत्या, गिरफ्तार

नाथनगर हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

नाथनगर थाना क्षेत्र के चौकी नियामतपुर निवासी अपराधी निरंजन यादव की दो दिन पूर्व हत्या का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे के भीतर कर दिया है. पैसों के लेन देन विवाद में हत्या किये जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में गुरुवार देर रात कांड के एक अभियुक्त नाथनगर के एमटीएन घोष लेन निवासी राजीव रंजन उर्फ लड्डू साह को गिरफ्तार कर लिया है. भागलपुर पुलिस को मामले में मिली सफलता की जानकारी सिटी एसपी राज ने कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजन कर दी. हत्याकांड मे लड्डू और उसके पुत्र द्वारा साजिश कर कांट्रेक्ट शूटरों के द्वारा घटना को अंजाम दिलाने की बात सामने आयी है.

पुलिस ने घटना के दिन ही निरंजन के बाइक पर पीछे बैठे राजीव रंजन उर्फ लड्डू साह को घटना के दो घंटे के बाद ही संदेह पर हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद से उससे लगातार पूछताछ की गयी. गहन पूछताछ के दौरान लड्डू ने घटना में संलिप्तता को स्वीकार की. घटना से जुड़ी कई जानकारी भी पुलिस को दी. जिसके आधार पर पुलिस मामले में अग्रतर कार्रवाई कर रही है. बता दें कि निरंजन की मां ने लड्डू को नामजद अभियुक्त बनाया था. जिसमें चार लाख रुपये बकाया को लेकर चल रहे विवाद का उल्लेख भी प्राथमिकी में किया गया था. पुलिस ने इस बिंदु पर गहन जांच की. लगाये गये आरोप सही पाये गये. पुलिस ने शुक्रवार को लड्डू को जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि लड्डू को निरंजन बार-बार पैसे के लिए तंग करता था और रंगदारी मांगता था. उसके टॉर्चर से पूरी तरह परेशान हो गए थे.इसलिए उसकी साजिश कर हत्या कर दी.

उद्भेदन टीम में शामिल सदस्य :

कांड के उद्भेदन के लिए एसएसपी आनंद कुमार के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया था. जिसकी निगरानी की जिम्मेदारी सिटी एसपी राज और नेतृत्व में सिटी डीएसपी 2 राकेश कुमार को दी गयी थी. टीम में नाथनगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिंह, डीआइयू के रंजीत कुमार, प्रभात कुमार, बुद्धदेव पासवान, शकील अंसारी, सिपाही बच्चन राम, अभिमन्यु कुमार सिंह और रजनीश कुमार सहित डीआइयू और नाथनगर थाना की टीम शामिल थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें