27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BhagalpurNews:शरारती युवक ने तोड़ा आम,पुलिस से शिकायत

शरारती युवक ने तोड़ा आम, पुलिस से शिकायत

सुलतानगंज.

शरारती तत्व द्वारा मल्लिका आम तोड़ लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीडित ब्लॉक रोड, सुलतानगंज निवासी अंजनी कुमार शर्मा ने बताया कि लिखित शिकायत थाना पुलिस से किया है. बताया कि सुलतानगंज आवास के पीछे बहुत लगन और निष्ठा के साथ आम का बाग लगाये है. इस साल हर जगह आम का अभाव है. लेकिन मेरे बगीचे में बहुतायत में आम आया था. खासकर मल्लिका आम जो साइज में बड़ा होता है. कहीं नहीं इलाके में है. बीती रात में शरारती तत्व के युवक मल्लिका आम तोड़ लिया. जिससे काफी क्षति हुई है. बताया कि पूर्व में भी ऐसी घटना हुई थी.पुलिस आकर समझा-बुझा कर गयी थी. ओबारा चोरी की घटना से पीडित पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी है.

रेलवे एक्ट में छह लोग गिरफ्तार

सुलतानगंज.

सुलतानगंज रेलवे स्टेशन पर रेलवे एक्ट में शुक्रवार को छह लोग पकडे गये. आरपीएफ ने बताया कि अप डीएमयू ट्रेन के महिला बोगी में अनधिकृत सफर कर रहे पुरुष यात्री को सफर करने के आरोप में तीन लोग को गिरफ्तार किया. सभी को पीआर बांड पर मुक्त करते हुए निर्धारित तिथि पर रेलवे न्यायालय में उपस्थित होने का निर्देश दिया. वहीं, गंदगी फैलाने के आरोप में तीन लोगों को कॉमर्शियल से जुर्माना लगाया गया.

शादी का प्रलोभन देकर युवती का यौन शोषण, पुलिस से शिकायत

नवगछिया.

परबत्ता थाना क्षेत्र की एक युवती ने शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने की शिकायत करते हुए पुलिस को आवेदन दी है. पीड़िता के द्वारा दिये आवेदन के अनुसार उनके मां-बाप की मृत्यु हो चुकी है. अकेली अपने भाई के साथ रहती है. विगत एक वर्ष से परवत्ता थाना क्षेत्र के कनकी साहू परबत्ता निवासी दीपक कुमार अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी करने का झांसा दिया और यौन शोषण करता रहा. अब जब उसको शादी के लिए कहा जाता है तो वह सब कुछ बर्बाद करके शादी करने से इनकार कर रहा है. इससे काफी परेशान हूं. मेरे माता-पिता भी नहीं हैं. परवत्ता थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें