1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. mini gun factory in goradih bhagalpur crime news as police arrested one weapon smuggler skt

Bihar: भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, पुलिस की छापेमारी में हथियार व मशीन संग अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर के गोराडीह में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेन किया है. छापेमारी के दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया. कई निर्मित और अर्धनिर्मित हथियार और बनाने का सामान बरामद किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा
भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा
प्रभात खबर

भागलपुर के गोराडीह में पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. क्षेत्र अंतर्गत सारथ डहरपुर पंचायत के डहरपुर गांव के एक घर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया. इस बाबत डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार ने गोराडीह थाना परिसर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान जानकारी दी.

छापेमारी के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी

जानकारी देते हुए डीएसपी विधि व्यवस्था ने बताया कि एसएसपी भागलपुर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक भागलपुर के निर्देश के आलोक में टीम बनाकर छापेमारी की गयी. इसमें टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी. डहरपुर गांव के मो साहेब के घर में अवैध रूप से चल रहे मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया. मो साहेब के यहां से पुलिस ने निर्मित और अर्धनिर्मित हथियार के साथ हथियार बनाने की सामग्री बरामद की है. इनमें निर्मित देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस के अलावा हथियार बनाने का सामान व अर्धनिर्मित हथियार शामिल है.

गिरफ्तार अपराधी का रहा अपराधिक इतिहास

गिरफ्तार किये गये मोद साहेब का अपराधिक इतिहास रहा है. लोदीपुर एवं गोराडीह थाना क्षेत्र में उस पर मामला दर्ज है. वह तत्काल बेल पर बाहर था. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि देसी हथियार बनाने का सारा सामान कोलकाता से आता है.

चार बार मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया

बीते एक वर्ष में गोराडीह पुलिस द्वारा डहरपुर, स्वरुपचक से कुल मिलाकर चार बार मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. पुलिस की छापामारी टीम के सदस्यों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जायेगी. मौके पर थानाध्यक्ष गोराडीह आशुतोष कुमार सहित टीम में शामिल पदाधिकारी और जवान मौजूद थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें