27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीवी और मोबाइल से नजरें नहीं हटी

लोकसभा चुनाव के नतीजे पर सभी की निगाहें टिकी रही. टीवी और मोबाइल से नजरें नहीं हटी.

भागलपुर.लोकसभा चुनाव के नतीजे पर सभी की निगाहें टिकी रही. टीवी और मोबाइल से नजरें नहीं हटी. पल-पल का अपडेट लेते रहे. पहला रुझान जब टीवी पर आया, तो इसको देखने घर के लोग एक बार जो टीवी खोलकर बैठे, वह अंत में पूरा परिणाम जान कर ही उठे. इस दौरान सिर्फ बाहर ही नहीं, घरों में भी चर्चा का बाजार गरम रहा. भागलपुर जिला अग्रवाल सम्मेलन के पूर्व अध्यक्ष कुंज बिहारी झुनझुनवाला ने कहा कि मोदी सरकार बना लेंगे लेकिन, उनको समझना होगा कि सभी को लेकर चलना पड़ता है. यह देश सर्वधर्म है और अति आत्मविश्वास कभी-कभी ही नहीं बराबर धोखा देता है. प्रणव कुमार ने कहा कि कठिनाई से सरकार बनेगी.

सदर अस्पताल के पीछे पाइपलाइन में हुआ लीकेज दुरुस्त

नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 37 में सदर अस्पताल के पीछे पाइपलाइन में लीकेज की शिकायत पर मंगलवार काे नगर निगम के जलकल शाखा की टीम पहुंची और लीकेज ठीक करायी. इसके बाद इलाके में जलापूर्ति व्यवस्थित हुई. इससे पहले लीकेज के चलते जलापूर्ति प्रभावित थी. वहीं, वार्ड नंबर- 6 स्थित नाथनगर में पाइपलाइन की चाबी खराब हाेने से आपूर्ति नहीं हो रही थी और इसकी भी शिकायत वहां मिस्त्री भेज कर चाबी ठीक करायी गयी.

मसकन बरारी में मंजूषा समर कैंप का आयोजन

मंजूषा कला प्रशिक्षण केंद्र की ओर से मंजूषा समर कैंप का आयोजन मसकन बरारी, चंपानगर में किया गया. मंजूषा गुरु मनोज कुमार पंडित के नेतृत्व में में 40 बच्चों ने भाग लिया. सात दिवसीय मंजूषा समर कैंप का उद्घाटन समाजसेवी पुरुषोत्तम दास एवं मंजूषा कलाकार बेबी देवी ने संयुक्त रूप से किया. सभी बच्चों को बेबी देवी द्वारा बिरला बिसरी की कथा एवं मंजूषा कला की रेखा चित्र डिजाइन एवं बॉर्डर की जानकारी दी गयी. बच्चे काफी उत्साहित नजर आये. मंजूषा गुरु से मंजूषा कला का प्रशिक्षण प्राप्त कर मंजूषा कला को जन-जन तक फैलने का प्रयास की जा रही है.भागलपुर के वैश्य समाज ने मोदी को दी बधाईआजादी के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बाद पहले प्रधानमंत्री हैं, जो भारतीय जनता पार्टी एवं एनडीए को इतनी बड़ी सफलता पीएम नरेंद्र मोदी के अथक प्रयास से ही मिल पायी है. अंकगणित का खेल है पूरा कर लेंगे. यह बातें वैश्व समाज के प्रबुद्ध लोगों ने कही और खुशी मनायी. कार्यक्रम में भागलपुर के वैश्य नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पर बनने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. कार्यक्रम संयोजक नंदकिशोर पंडित, बृजेश शाह, प्रताप शाह ,नरेश शाह ,डॉ राजीव कुमार पोद्दार, राकेश रंजन केसरी, गिरीश चंद्र भगत ,हेमंत कुमार शाह ,शशि शाह, गोपाल प्रसाद शाह व अन्य थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें