25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवा से गिर चालक बेहोश, मौत

फोर लेन में मिट्टी भराई कार्य में लगे एक हाइवा चालक गिर कर बेहोश हो गया. उसकी मौत की चर्चा है.

सुलतानगंज. फोर लेन में मिट्टी भराई कार्य में लगे एक हाइवा चालक गिर कर बेहोश हो गया. उसकी मौत की चर्चा है. प्रभात खबर मौत की पुष्टि नहीं करता है. बताया गया कि बेहोशी की हालत में सहयोगियों ने उसे उठा कर रेफरल अस्पताल ले गये. स्थिति गंभीर देखते डॉक्टर ने ब्रेन हेमरेज की आशंका पर भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल सूत्रों के अनुसार हाइवा चालक सुनील कुमार(40) फोरलेन में मिट्टी देने के दौरान मंझली के पास एकाएक मिट्टी काटने के दौरान गिर कर बेहोश हो गया. लोगों ने समझा कि गर्मी के कारण मूर्छित हो गया है. सहयोगी साथी उसे उठा कर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले गये. चर्चा है कि रास्ते में ही सुनील की मौत हो गयी. इस संबंध में थाना से पूछने पर बताया कि थाना पुलिस को इस संबंध में कोई सूचना नहीं है.

सड़क दुर्घटना में दो जख्मी

सुलतानगंज.थाना क्षेत्र के दो विभिन्न स्थान में सड़क दुर्घटना में दो लोग जख्मी हो गये. जख्मी को रेफरल अस्पताल इलाज के लिए लाया गया.बताया गया कि जख्मी संग्रामपुर,मनिया निवासी बबलू कुमार शर्मा व महेशी निवासी शमशाद को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

मारपीट व रंगदारी के आरोप में तीन गिरफ्तार

नारायणपुर बलाहा गांव के चंद्रप्रकाश गुप्ता ने पप्पू साह सहित आठ लोगों पर मारपीट व रंगदारी मांगने का आरोप लगा कर भवानीपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. भवानीपुर पुलिस ने बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार की थी.मधुरापुर के पप्पू साह व बलाहा के मनोज साह व एक अन्य को गुरुवार को स्वास्थ्य जांच कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया. जानकारी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार ने दी.

विशेष वाहन जांच अभियान में एक लाख रुपये जुर्माना वसूला

नवगछिया. कदवा थाना क्षेत्र में विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया. अभियान में एक लाख रुपये जुर्माना वसूला गया. कदवा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. 24 वाहनों से जुर्माना वसूला गया. बाइक व ट्रैक्टर से जुर्माना वसूला गया. थानाध्यक्ष नसीम अंसारी ने बताया कि वाहन जांच अभियान के तहत अधिकतर वाहन चालकों के पास लाइसेंस नहीं था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें