27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: डॉन बॉस्को स्कूल : समर कैंप हुई कई प्रतियोगिताएं

एलडी डॉन बॉस्को स्कूल में समर कैंप का आयोजन किया गया

एलडी डॉन बॉस्को स्कूल में समर कैंप का आयोजन किया गया. कैंप में कक्षा नर्सरी, एकेजी, यूकेजी समेत प्रथम से पंचम तक के बच्चों को शामिल किया गया. उद्घाटन भोला प्रसाद एजुकेशनल चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विवेकानंद सिंह, निदेशिका रेशमा सिंह, प्राचार्य राजीव प्रसाद ने दीप प्रज्वलित कर एवं गुब्बारों को उड़ा कर किया. इस अवसर पर बच्चों ने स्वीमिंग पूल का भरपूर आनंद उठाया. इसके पश्चात बाॅलिंग गेम एवं बबल गेम का आयोजन किया गया. अंत में बच्चों को कार्टून फिल्म दिखाया गया. इस अवसर पर बच्चों को फायर लेस कुकिंग सिखाया गया. कार्यक्रम में विवेकानंद सिंह ने कहा कि विद्यालय बच्चों को तनावमुक्त शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, इसलिए इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय के तरफ से समय-समय पर किया जाता है. कार्यक्रम में शिक्षक-शिक्षिकाओं और अभिभावकों की भी भागीदारी रही.

नवयुग विद्यालय में पांच दिवसीय समर कैंप शुरू

नवयुग विद्यालय में सोमवार को पांच दिवसीय समर कैंप प्रारंभ हो गया. कक्षा नर्सरी से द्वितीय तक के छात्र-छात्राओं को इस आयोजन में शामिल किया गया. कार्यक्रम में रेन डांस, पूल पार्टी, आर्ट एंड क्रॉफ्ट, एरोबिक्स, बागवानी, बॉलीवुड थीम पर आधारित फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, नन फायर रेसिपी एवं खेलकूद प्रतियोगिता में बच्चे बड़े उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं. इस प्रकार के कार्यक्रम से बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावक भी काफी प्रसन्नचित्त हैं. समापन के दिन अभिभावकों एवं बच्चों के साथ भी खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें