1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. daughter seeking help on social media parents and brother who came to meet her in laws beaten with hockey stick in kahalgaon bihar news skt

VIDEO: बीमार बेटी से मिलने आये माता-पिता व भाई को ससुराल वालों ने हॉकी स्टिक से पीटा, सोशल मीडिया पर लगा रही मदद की गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वंदना के पिता की पिटाई करते ससुराल के लोग
वंदना के पिता की पिटाई करते ससुराल के लोग
सोशल मीडिया

कहलगांव नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 07 में मंगलवार को एक प्रोबेशनर मुंसिफ के घर वालों ने उसकी पत्नी के माता-पिता व भाई की लाठी डंडे से पिटाई कर दी. वे लोग बीमार बेटी व बहन को देखने आये थे. लड़की के पिता रामदेव साह ने कहलगांव थाना में मुंसिफ के भाई प्रमोद कुमार व गुड्डू कुमार के खिलाफ कहलगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. लड़की सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच भावुक अपील कर रही है कि वो अपनी बेटी की शादी परिवार को परखकर ही करें नहीं तो उसके जैसा किसी का भी जीवन नर्क हो सकता है.

लड़की के भाई प्रीतम कुमार साह ने बताया कि बहन वंदना कुमारी की शादी मुंसिफ संतोष कुमार साह के साथ 08 जून 2019 को हुई थी. शादी के बाद कुछ दिन तो ठीक ठाक रहा, लेकिन बिहार ज्यूडिशियरी सेवा में जनवरी 2020 में ज्वाइन करने के बाद से वह पत्नी से अलग रहने लगा. नौकरी हो जाने के बाद अब वे लोग दहेज के रूप में 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. इसके लिए वे लोग मेरी बहन को अलग रखकर प्रताड़ित कर रहे हैं.

प्रीतम ने बताया कि पिछले साल पांच सितंबर से उसे एक कमरे में रखा गया है. दो दिन पूर्व सूचना मिली कि उसकी तबीयत खराब हो गयी है और ससुराल वाले इलाज नहीं करा रहे हैं. हमलोग यहां पहुंचे तो ये लोग गाली गलौज करते हुए पिटाई करने लगे. लहूलुहान होकर देर तक हमलोग सड़क पर गिरे रहे.

स्थानीय पुलिस को सूचना देने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तब पीड़ितों ने बिहार के डीजीपी को फोन से घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद कहलगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया. वर्तमान में संतोष कुमार साह प्रोबेशनर मुंसिफ के पद पर विक्रमगंज रोहतास में पदस्थापित हैं. हालांकि घटना के वक्त वह यहां नहीं थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें