26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दरभंगा का इनामी कुख्यात गिरफ्तार

एसटीएफ पटना व झंडापुर थाना की पुलिस ने दरभंगा के दो लाख का इनामी कुख्यात को गिरफ्तार किया

एसटीएफ पटना व झंडापुर थाना की पुलिस ने दरभंगा के दो लाख का इनामी कुख्यात को गिरफ्तार किया. कुख्यात दरभंगा जिला पतौर के प्रजेश कुमार राय उर्फ परदेशिया है. नवगछिया पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने बताया कि मंगलवार की सुबह एसटीएफ बिहार पटना के पुनि मधुरेंद्र किशोर से नवगछिया एसपी को गुप्त सूचना मिली कि प्रजेश कुमार राय झंडापुर स्थित अनिल होटल में खाना खा रहा है. सूचना सत्यापन के लिए टीम का गठन किया गया. टीम में एसटीएफ के थानाध्यक्ष मनोज कुमार, पुनि मधुरेंद्र किशोर, पुअनि नोली कुमार, दीनानाथ कुमार, अमर कुमार, महेश कुमार तथा डीआइयू की टीम को शामिल किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए झंडापुर स्थित अनिल होटल पर पहुंची, तो देखा एक व्यक्ति पुलिस को देखकर होटल के सामने खाने के टेबल पर से उठ कर भागने लगा. सशस्त्र बलों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से लोडेड देसी पिस्टल, दो मैग्जीन व छह जिंदा कारतूस बरामद हुआ. झंडापुर थाना कांड संख्या 15/23, आर्म्स एक्ट एवं अन्य के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. एसपी कार्यालय से मिली गिरफ्तार अपराधी कुख्यात प्रजेश कुमार राय उर्फ परदेसिया पर दरभंगा अशोक पेपर मिल थाना समेत बहादुरपुर थाना, एपीएम थाना व बहेड़ी थाना में तीन हत्या, चोरी, लूट, हत्या का प्रयास समेत कुल आठ संगीन मामलों वांछित है.

शराब के नशे में आरोपित गिरफ्तार

कदवा पुलिस ने शराब के नशे में आरोपित को गिरफ्तार किया है. आरोपित कदवा थाना निवासी मुकेश कुमार है. थानाध्यक्ष नसीम अंसारी को गश्ती के दौरान सूचना मिली की एक अज्ञात व्यक्ति थाना चौक पर नशे की हालत में हंगामा कर रहा है. पुलिस को देखते ही वह भगाने लगा. जिसे सिपाहियों के सहयोग से पकड़ लिया गया. आरोपित की मेडिकल जांच की गयी तो शराब पीने की पुष्टि हुई. पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज जेल भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें