1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. criminal entered the girls hostel of tmbu bhagalpur university panic among the students after seeing them hiding in the bathroom of hostel skt

बिहार में यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में घुसा बदमाश, बाथरूम में छिपा देख छात्राओं में मची दहशत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

टीएमबीयू के पीजी गर्ल्स टू हॉस्टल में बुधवार की रात बदमाश घुस गया. छात्रा घटना के बाद से दहशत में है. सूचना मिलने पर डीएसडब्ल्यू प्रो राम प्रवेश सिंह गुरुवार को हॉस्टल पहुंचे थे. जिस मार्ग से बदमाश घुसा था, उसे भी देखा, घटना को लेकर छात्राओं से पूछताछ की. ऐसे में विवि प्रशासन पर हॉस्टल की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगा है. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात दो की संख्या में बदमाश हॉस्टल में घुस आये थे.

एक बदमाश हॉस्टल के बाथरूम में छिपा था. दूसरा बदमाश हॉस्टल के अंदर प्रवेश करने की तैयारी में था. हॉस्टल की एक छात्रा को बाथरूम जाना था. छात्रा जैसे ही बाथरूम पहुंचने वाली थी कि छिपा बदमाश छात्रा को देखकर भागने लगा. बदमाश को देख छात्रा ने चिल्लाना शुरू कर दिया. हॉस्टल की सारी छात्रा मौके पर पहुंची. इसी क्रम में बदमाश हॉस्टल की दीवार फांद कर भाग निकला.

घटना के बाद से छात्राओं में दहशत का माहौल बना है. बताया जा रहा है कि टूटा हुआ वेंटिशन के सहारे बदमाश अंदर घुसा हो. छात्राओं ने कहा कि कई बार बाथरूम की जर्जर हालत को लेकर विवि के अधिकारी से शिकायत की गयी थी. हॉस्टल के अव्यवस्थाओं के बारे में भी बताया गया था. मामले को लेकर छात्राओं ने विवि अधिकारियों को लिखित शिकायत तक किया था. आवेदन में कहा था कि खुद को हॉस्टल में असुरक्षित महसूस करते हैं. दूसरी तरफ इतना सब होने के बाद भी विवि प्रशासन से थाना को घटना से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गयी.

बताया जा रहा है कि पीजी गर्ल्स टू की अधीक्षिका डॉ अंजु कुमारी अवकाश पर है. जबकि ओबीसी हॉस्टल की अधीक्षिका डॉ किरण सिंह को घटना सूचना मिलने पर रात में भी विवि के अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

डीएसडब्ल्यू प्रो राम प्रवेश सिंह ने कहा कि मामले लेकर विवि थाना में मौखिक जानकारी दे दी गयी है. वेंटिलेशन में जल्द ही जाली लगायी जायेगी. सुरक्षा की बेहतर व्यवस्था की जायेगी. उन्होंने कहा कि विवि खुलने पर चाहरदीवारी निर्माण कराने के लिए विवि प्रशासन से अनुमति ली जायेगी. पूरे मामले से प्रभारी कुलपति को अवगत करा दिया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें