25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घोघा में कपड़ा व्यवसायी से 5.50 लाख की लूट

स्टेशन रोड विषहरी स्थान के समीप एसएच-84 पर चार-पांच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. घटना रविवार शाम 4:30 की है.

घोघा. स्टेशन रोड विषहरी स्थान के समीप एसएच-84 पर चार-पांच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. घटना रविवार शाम 4:30 की है. घटना के शिकार पीड़ित व्यवसायी चुनिहारी टोला, रघुनाथ साह लेन, भागलपुर के श्याम सरावगी पिता पुरुषोतम लाल अग्रवाल ने 27 मई को घोघा थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 5, 54,200 रुपये बैग में था. भय से ऑटो से उतर पैदल जाने लगा, तभी बाइक से आये अपराधियों ने धक्का देकर गिरा दिया और बैग लूट कर आठगाम की तरह भाग गये. पीड़ित घायल हो गया और भागलपुर में प्राइवेट क्लिनिक में इलाज कराया. पीड़ित व्यवसायी छोटे-छोटे कई कपड़ा दुकानदारों को कपड़े उधार में दिया करता है. उधार का पैसा कलेक्शन करने अक्सर आना-जाना लगा रहता है. घटना के दिन भी कलेक्शन करने घोघा आया था. कई दुकानों से कलेक्शन किया. अंत में कपड़ा दुकानदार बबलू पंडित के यहां से कलेक्शन करके निकला, तो सामने एक टोटो लगा था. टोटो वाले से बोला स्टेशन जाना है और टोटो में बैठ गया. टोटो में एक युवक पहले से बैठा था. स्टेशन रोड स्थित विषहरी स्थान के समीप एक बाइक पर सवार दो लोग ओवरटेक किये. टोटो मेें बैठा युवक उनका साथी था. सबने मिल कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. मामला दर्ज होते, पुलिस हरकत में आयी. घोघा थाने में पुलिस चार-पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घोघा थाने में कहलगांव एसडीपीओ शिवानंद सिंह कैंप कर रहे हैं.

घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप

नवगछिया के गोपालपुर थाना अभिया के पूर्व वायु सैनिक राम चरित्र मंडल की पत्नी चंद्रकला देवी ने घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगायी है. पीड़िता ने गोपालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें अभिया के अरविंद मंडल, अनिता देवी, चिंकू कुमार मंडल, गुलशन कुमार, मंती देवी, अनिता देवी, बबीता देवी, सपना देवी सहित आरोपित बनायी है. गोपालपुर थाना की पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें