1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news iti exam postponed due to server down angry students created a ruckus by blocking the road rdy

Bihar News: सर्वर डाउन होने से आईटीआई की परीक्षा टली, नाराज छात्रों ने रोड जाम कर किया जमकर हंगामा

भागलपुर में आईटीआई की परीक्षा नहीं हो पाई. आइटीआइ का सर्वर डाउन होने के कारण आइटीआइ प्रथम वर्ष की ऑनलाइन परीक्षा कैंसिल कर दी गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 Online परीक्षा
Online परीक्षा
सांकेतिक फोटो

Bihar News: भागलपुर में आईटीआई की परीक्षा नहीं हो पाई. आइटीआइ का सर्वर डाउन होने के कारण आइटीआइ प्रथम वर्ष की ऑनलाइन परीक्षा कैंसिल कर दी गयी. इसके बाद घूरनपीर बाबा चौक स्थित परीक्षा केंद्र भागलपुर ऑनलाइन सेंटर पर परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. छात्रों ने परीक्षा के आयोजन की मांग को लेकर परीक्षा केंद्र के बाहर भी आदमपुर-तिलकामांझी रोड पर जाम लगा दिया. सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक हंगामा होता रहा.

वहीं दोपहर 12 बजे से एक बजे तक छात्रों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया. मौके पर बरारी थाना पुलिस ने पहुंचकर छात्रों का प्रदर्शन बंद कराया. इसके बाद सभी छात्र डीएम कार्यालय के गेट पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. करीब दो बजे सभी छात्र अनुमंडल कार्यालय शिकायत करने निकल गये.

भागलपुर ऑनलाइन सेंटर पर तीन पालियों में परीक्षा तय थी.

जिले के 35 आइटीआइ संस्थानों के छात्रों की इलेक्ट्रिकल, फीटर व मैकेनिक डीजल समेत विभिन्न विषयों की ऑनलाइन परीक्षा होनी थी. एक पाली में 122 छात्रों को शामिल होना था. परीक्षा केंद्र के व्यवस्थापक प्रियरंजन कुमार ने बताया कि सर्वर डाउन रहने के कारण प्रश्नपत्र डाउनलोड नहीं हो पाया. परीक्षा का आयोजन दोबारा किया जायेगा. परीक्षा का आयोजन एनएससीआइटी कर रही है. वहां से निर्देश मिलने के बाद ही परीक्षा की तिथि तय की जायेगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें