1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar election 2020 jdu mla and candidate from nathnagar constituency laxm ikant mandal car hits policeman car skt

निवर्तमान विधायक व जदयू प्रत्याशी ने पुलिस जवान की गाड़ी में मारी टक्कर, दोनों पहुंचे थाने...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

नाथनगर के निवर्तमान विधायक व जदयू प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल के वाहन ने पुलिस जवान की गाड़ी में धक्का मार दिया. धक्का लगने से जवान का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद पुलिसवाले मुआवजे की मांग पर अड़ गये. उधर विधायक समर्थक भी जवान से उलझ गये. मामला नाथनगर थानाक्षेत्र के नरगा का है. साेमवार को विधायक क्षेत्र भ्रमण पर थे और इसी बीच घटना हुई.

विधायक व जवान दोनो थाने पहुंचे

जमुई जिले में पदस्थापित बेगूसराय के रहने वाले बिहार पुलिस के जवान राजीव कुमार की निजी चारपहिया गाड़ी में परिवार के साथ सवार थे. श्री मंडल की गाड़ी पीछे करने के दौरान जवान की गाड़ी मे ठोकर लग गयी. कुछ देर बाद जदयू प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल गाड़ी पर सवार होकर ललमटिया थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. उधर पीछे से बिहार पुलिस के जवान राजीव कुमार भी विधायक के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गये. जवान ने थाने में लिखित शिकायत की.

वाहन में हुई क्षति को लेकर मुआवजे की मांग

हालांकि जवान के थाना पहुंचने तक श्री मंडल वहां से निकल गये थे. पुलिस कर्मी राजीव कुमार ने बताया कि उनकी वाहन में हुई क्षति को लेकर जब मुआवजे की मांग की तो विधायक समर्थक विरोध करने लगे. निवर्तमान विधायक ने ऐसे आरोपों को खारिज किया. ललमटिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि नियमानुसार हुई क्षति का मुआवजा दिलाया जायेगा.

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें