1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur police got big success 500 bottles of hidden liquor found in scorpio bihar news

भागलपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्कॉर्पियो में छुपाकर रखी 500 बोतल विदेशी शराब बरामद

भागलपुर में गश्ती के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की गश्ती दल को वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी से शराब की बड़ी खेप बरामद की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बरामद शराब की बोतलें
बरामद शराब की बोतलें
इंटरनेट

बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए जहां एक तरफ बिहार पुलिस लगातार छापेमारी कर तस्करों और शराब पकड़ रही है. तो वहीं दूसरी तरफ तस्कर हर दिन तस्करी के लिए नए तरीकों का इजाद कर तस्करी को अंजाम दे रहे हैं.

गश्ती के दौरान पुलिस को मिली सफलता 

भागलपुर जिले से ऐसा ही एक शराब तस्करी का मामला सामने आ रहा है. जहां जिले के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र में गश्ती के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की गश्ती दल को वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी से शराब की बड़ी खेप बरामद की है. इसके साथ ही गाड़ी के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

500 बोतल विदेशी शराब बरामद

पुलिस ने गश्ती के दौरान एक स्कॉर्पियो की जांच की तो उसमें से शराब की एक बड़ी खेप बरामद हुई. गाड़ी का नंबर बीआर 01 पीबी 9375 है. गाड़ी की जांच में 750ml की 106 बोतल रॉयल ग्रीन व्हिस्की एवं 375ml देशी शराब की कुल 178 बोतल तथा 204 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई है. कुल मिलाकर लगभग 500 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई. जब्त की गई सभीबोतलों पर सेल फॉर अरुणाचल प्रदेश लिखा हुआ है.

पुलिस कर रही है जांच 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया गाड़ी चालक कन्हैया कुमार करीब 31 वर्ष का है. वह ग्राम जैतीपुर के स्वर्गीय गंगा हरिजन का बेटा है. पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही की शराब कहां से आई थी और कहां जा रही थी. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर मुख्य सरगना तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें